Jharkhand Crime: कोयला खदान के डिप्टी GM की गोली मारकर हत्या, बॉडीगार्ड भी हुआ घायल, जांच में जुटी पुलिस  

Jharkhand Crime

Jharkhand Crime:  झारखंड के हजारीबाग क्षेत्र में बरकागांव चट्टी बरियातू कोयला खदान (करेडरी) में काम करने वाले ऋत्विक कंपनी के उप महाप्रबंधक शरद कुमार की हत्या ने सनसनी मचा दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, बड़कागांव में आईडीबीआई बैंक के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक उप महाप्रबंधक की हत्या कर दी। वह हजारीबाग से केरेदारी चट्टी बरियातू कोयला खदान की ओर स्कॉर्पियो कार चलाकर जा रहे थे। इस दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने स्कॉर्पियो का पीछा किया और बड़कागांव बरवाडीह के पास फायरिंग कर दी। इस मामले ने पूरे इलाके को सकते में ला दिया हैं। वहीं मृतक के परिवार में घटना के बाद से मातम पसर गया है। फिलहाल पुलिस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

महाप्रबंधक की मौके पर मौत, बॉडीगार्ड भी हुआ घायल  

मिली जानकारी के मुताबिक, इस हमले में उप महाप्रबंधक शरद कुमार के अंगरक्षक के पेट में गोली लगी है। फायरिंग के बाद स्कॉर्पियो चालक वाहन को एनटीपीसी के बड़कागांव कार्यालय की ओर तेज गति से भगा ले जा रहा था, लेकिन आईडीबीआई बैंक पहुंचने तक बदमाशों ने स्कॉर्पियो का पीछा किया, फिर हजारीबाग भाग गए। गोली लगने से उप महाप्रबंधक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही घायल बॉडीगार्ड को इलाज के लिए हजारीबाग पहुंचाया गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime: ऑनर किलिंग की घटना से दहला मोतिहारी, प्यार में पड़े नाबालिग कपल की बेरहमी से हत्या और फिर…

घटना की सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनोज रतन चौथे घायल अंगरक्षक के स्वास्थ्य की जांच के लिए अस्पताल गए। अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली बॉडीगार्ड के पेट में जा लगी। इसी दौरान डिप्टी जीएम की कार के चालक ने सूचना दी कि स्कॉर्पियो सवार अधिकारी का मोटरसाइकिल से पीछा करने पर गोली मारी गई है। घटना के बाद, ड्राइवर एनटीपीसी मुख्यालय में तेज गति से वाहन लेकर पहुंच गया।

पुलिस ने कही ये बात

अमित कुमार सिंह के मुताबिक, फायरिंग में माइंस कंपनी के उप महाप्रबंधक एसडीपीओ बड़कागांव शरद कुमार की मौत हो गई। साथ ही उनके बॉडीगार्ड को चोट लग जाती है। पुलिस कई पहलुओं पर गौर कर रही है। आपको बता दें कि इस इलाके में नक्सली आंदोलन के अलावा कई आपराधिक गिरोह सक्रिय हैं। हालांकि अभी तक किसी ने भी इस घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है।

Exit mobile version