Javed Akhtar : जावेद अख्तर ने बांधे सलमान खान की तारीफों के पुल, बोलें- ‘आज भी अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं’

javed akhtar

Javed Akhtar : भारत के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर अक्सर अपने कई बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। जावेद अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं, और आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं हाल ही जावेद अख्तर ने मुंबई में सलमान खान के पिता सलीम खान के साथ एक इवेंट में शिरकत की जहां कार्यक्रम के दौरान गीतकार ने सलमान की जमकर तारीफ की है। उन्होंने अभिनेता के विनम्र स्वभाव की तारीफ करते हुए कहा कि वे आज भी अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं।

जावेद अख्तर ने बांधे सलमान खान की तारीफों के फुल

आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने सलमान की तारीफ करते हुए आगे कहा, ‘मा-बाप को जो आदर देना है, जिस तरह रहना है…जिस तरह बात सुननी है, इस मामले में इसका जो सबसे बड़ा बेटा है, वो सबसे बड़ा स्टार है और वो बाप के सामने आंख उठाकर बात नहीं करता है। ये जो हमारी परंपरा हैं, तहजीब है, ये इन बच्चों ने हासिल की हैं’। बता दें कि जावेद अख्तर ने सलीम खान के साथ मिलकर कई कल्ट क्लासिक फिल्में लिखी हैं। सलीम-जावेद की जोड़ी काफी चर्चित रही और इन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में लिखीं।

इनमें शोले, यादों की बारात, जंजीर, दीवार, त्रिशूल, काला पत्थर, दोस्ताना, सीता और गीता, मिस्टर इंडिया और डॉन आदि शामिल हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान

वहीं सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म ‘टाइगर 3 सिनेमानघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये फिल्म कल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में लगेगी। यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की यह पांचवी फिल्म है, जबकि टाइगर फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है। सलमान के अलावा इसमें कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। साथ ही शाहरुख खान का भी कैमियो जबर्दस्त होगा।

Exit mobile version