Jasprit Bumrah : एशिया कप 2023 के दौरान जसप्रीत बुमराह को मिली बड़ी खुशखबरी, पिता बने किलर गेंदबाज

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah ने हाल ही में एक लंबे समय बाद टीम में वापसी की है। बीते लंबे समय से बुमराह चोटिल चल रहे थे, जिसके कारण वो IPL 2023 का हिस्सा भी नहीं बन पाए थे। हालांकि अब एशिया कप में बुमराह एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार लग रहे थे कि अचानक ही वो नेपास से मैच के पहले ही बेगलुरु वापस लौट गए।

इसका कारण तो किसी को नहीं पता था, लेकिन अब उनके वापस लौटने के कारण का भी खुलासा हो गया है। दरअसल, बुमराह को एक बड़ी खुशखबरी मिली है। हाल ही में बुमराह और उनकी पत्नी Sanjana Ganeshan माता-पिता बन गए हैं।

बेटे के पिता बने Jasprit Bumrah-Sanjan Ganeshan

आपको बता दें कि हाल ही में जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी बुमराह ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी है। इसी के साथ उन्होंने अपने बेटे का नामकरण भी कर दिया है। दरअसल, बुमराह और संजना ने अपने बेटे का नाम अंगद जसप्रीत बुमराह रखा है। बेटे के अपनी जिंदगी में आने के बाद बुमराह और संजना दोनों ही बेहद खुश हैं।

Our little family has grown & our hearts are fuller than we could ever imagine! This morning we welcomed our little boy, Angad Jasprit Bumrah into the world. We are over the moon and can’t wait for everything this new chapter of our lives brings with it ❤️ – Jasprit and Sanjana pic.twitter.com/j3RFOSpB8Q

— Jasprit Bumrah (@Jaspritbumrah93) September 4, 2023

बुमराह ने लिखा प्यारा-सा नोट

दरअसल, इस बात की जानकारी देते हुए बुमराह ने ट्विटर पर एक सुंदर सा नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने छोटे बेटे, अंगद, जसप्रित बुमरा का दुनिया में स्वागत किया। हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आया है, उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते – जसप्रित और संजना”।

ये भी पढ़े: Asia Cup 2023 : मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा से पूछे गए सख्त सवाल, टीम सेलेक्शन पर तोड़ी चुप्पी

सुपर-4 से पहले टीम में वापसी करेंगे बुमराह

दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भारतीय टीम के हाई रैंकिंग बल्लेबाजों की हालत काफी खराब नजर आई, लेकिन उस मैच को बारिश ने बहा दिया। ऐसे में बुमराह का भारतीय टीम में होना बेहद ही जरुरी है, लेकिन बेंगलुरू वापसी के बाद से ही फैंस उनके फिर वापसी की उम्मीद भी लगा रहे थे। ऐसे में आपको बता दें कि बुमराह बहुत जल्द फिर टीम में वापसी कर जाएंगे। कहा जा रहा है कि सुपर-4 से पहले बुमराह एक बार फिर भारतीय टीम का हिस्सा बन जाएंगे।

Exit mobile version