Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJason Shah: जेसन शाह ने किया चौंकाने वाला खुलासा, संजय लीला भंसाली...

Jason Shah: जेसन शाह ने किया चौंकाने वाला खुलासा, संजय लीला भंसाली को लेकर कही बड़ी बात

Jason Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर जेसन शाह आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। जेसन ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई हैं। जेसन ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में ब्रिटिश अधिकारी कार्टराइट की भूमिका से लोगों के दिलों पर राज किया साथ ही अपने अभिनय से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। नकारात्मक भूमिका में उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस बीच हाल ही में उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

y6yyyryryr

संजय लीला भंसाली को लेकर की बात

जेसन शाह ने एक पॉडकास्ट के दौरान खुलासा किया कि संजय लीला भंसाली ने उनके कई दृश्यों का निर्देशन नहीं किया। इसी वजह से उन्हें लगता है कि शो में उनकी क्षमता का पूरा इस्तेमाल नहीं किया गया। अभिनेता के मुताबिक अगर उन्होंने अपने रचनात्मक मतभेदों को और अधिक व्यक्त किया होता, तो उन्हें शो के सेट पर समस्या पैदा करने वाला करार दे दिया जाता।

एक्टर ने आगे कहा, “वेब सीरीज में काम करने का मुझे पहली बार मौका मिला था। वेब सीरीज थोड़ी खींची हुई होती है। यह फिल्म से अलग होती है। आपको बनाने के लिए बहुत सारे एपिसोड मिलते हैं और यह कम समय में नहीं बनता… वह उतना निर्देशन भी नहीं कर रहे थे। मेरे साथ दूसरे निर्देशक भी थे।

मुझे लगा कि हम इस पर थोड़ा और काम कर सकते थे और मेरे किरदार के बहुत सारे रंग सामने आ सकते थे। मुझे लगता है कि इस किरदार में बहुत क्षमता थी।” जेसन ने बात जारी रखते हुए आगे बताया कि कहा कि हीरामंडी के सेट पर संचार की कमी थी। अभिनेता ने कहा कि अगर उन्हें किरदार में और अधिक ढलने का मौका मिलता तो वह अपने किरदार के साथ और भी बहुत कुछ कर सकते थे।

अगर आप गांधी फिल्म को देखें तो बेन किंग्सले वास्तव में दिखाते हैं कि नस्लवाद कितनी दूर तक जा सकता है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने निर्देशक के सामने अपनी चिंताएं व्यक्त कीं? इस पर जेसन ने हंसते हुए कहा कि मुझे लगता है कि मैंने काफी कुछ कह दिया है। अगर मैं और कुछ कहता समस्या पैदा करने वाला करार दिया जाता।

ये भी पढ़ें: SS Rajamouli: एसएस राजामौली ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘मुझे राम से ज्यादा रावण पसंद है’

ghhghgfhf

सीरीज में नजर आए थे ये सितारें |Jason Shah

इससे पहले जून एक इंटरव्यू में जेसन ने दावा किया था कि हीरामंडी के सेट पर ‘सुख-सुविधाओं’ की कमी थी। उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान उन्हें आत्मीयता का अभाव महसूस हुआ था। 1 मई 2024 को रिलीज हुई हीरामंडी: द डायमंड बाजार में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल मेहता, फरीदा जलाल, फरदीन खान, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।

- Advertisment -
Most Popular