iQOO Z8 स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख का हुआ खुलासा, जानें संभावित फीचर्स और बहुत कुछ

iQOO Z8

iQOO Z8

iQOO Z8 : आईक्यू बहुत जल्द एक धांसू स्मार्टफोन को मार्केट में उतारने वाला है जिसका नाम iQOO Z8 होगा। कंपनी ने इसका टीजर जारी करते हुए कई बातों का खुलासा किया है। कंपनी के लेटेस्ट टीज के अनुसार इस स्मार्टफोन को 31 अगस्त को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें कई कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसमें 6.64 इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले, Dimensity 8200 प्रोसेसर और 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। और भी कई कमाल के फीचर्स दिए गए है। आइए विस्तार से इसके बारे में जानते है…

iQOO Z8

iQOO Z8 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस 

iQOO Z8 के इस हैंडसेट कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। डिस्प्ले की बात करें तो  इसमें 6.64 इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2388 x 1080 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz है। प्रोसेसर के लिए आईक्यू के इस फोन में Dimensity 8200 चिपसेट दिया गया है साथ ही iQOO Z8 में 12GB RAM और 512GB स्टोरेज दी गई है। यह फोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट करता है।

iQOO Z8

iQOO Z8  का कैमरा सेटअप व बैटरी बैकअप 

फोटोग्राफी के लिए अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें डुअल-कैमरा सिस्टम दिया जा सकता है, जिसमें 64MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा शामिल किया जा सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। वहीं पावर की बात करें तो फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और यही इस फोन की सबसे खास बात है।

iQOO Z8 की लॉन्च डेट 

इन दोनों स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने एक नया टीजर पेश किया है। इसमें डिवाइस की लॉन्च डेट 31 अगस्त बताई गई है। लॉन्च के समय की बात करें तो यह डिवाइस चीन के समय अनुसार शाम 7:00 बजे दस्तक देंगे।

iQOO Pad घरेलू मार्केट में लाॅन्च, जानें इसकी खूबियां और कीमत

Exit mobile version