iQOO Neo 9 Pro के ये खास फीचर्स लॉन्च से पहले आए सामने, 22 फरवरी को होगा पेश

iQOO Neo 9 Pro

iQOO Neo 9 Pro : मोबाइल निर्माता कंपनी आईक्यू ने अपने फ्लैगशिप फोन के लॉन्चिंग को लेकर बहुत पहले की घोषणा कर चुकी है। हालांकि, अभी तक इसके फीचर्स को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं किया गया है। लेकिन इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस को लेकर दावा किया जा रहा है। रेंडर्स और लीक्स से मिली जानकारी के अनुसार इसके कई फीचर्स का पता चल गया है। iQOO Neo 9 Pro को कंपनी Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगी। इसके साथ iQOO Neo 9 Pro में 6.78 इंच का OLED डिस्प्ले लगाया जा सकता है।  गौरतलब है कि iQOO Neo 9 Pro को कंपनी iQOO Neo 7 Pro के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च करेगी। अपकमिंग फोन में यूजर्स को एक से बढ़कर एक फ्लैगशिप फीचर्स मिलने वाले हैं।

iQOO Neo 9 Pro के फीचर्स संभावित 

फीचर्स की बात करें तो iQOO Neo 9 Pro में 6.78 इंच का OLED डिस्प्ले लगाया जा सकता है। जिस पर 2800 x 1260 का पिक्सल रिजॉल्यूशन, एचडीआर 10 तकनीक और इंडस्ट्री का बेस्ट 144Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इसके अलावा कंपनी ने यह भी बताया कि, इस स्मार्टफोन में 50MP Sony IMX920 प्राइमरी कैमरा शामिल होगा, जिसे इससे पहले Vivo X100 में दिया जा चुका है। प्रोसेसर की बात करें तो आपको आईक्यू के इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलेगा। जिसकी जानकारी लॉन्च से पहले ही सामने आ चुकी है। इसमें आपको बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस मिल सकता है।

लॉन्च की तारीख का एलान हो चुका है

बैटरी के मामले में iQOO Neo 9 Pro 5160mAh की बैटरी और 120वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकता है। iQOO Neo 9 Pro में डुअल सिम 5G, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वाई-फाई 7, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स होंगे। बता दें कि कंपनी पहले ही इस बात का ऐलान कर चुकी है कि iQOO Neo 9 Pro सीरीज को कंपनी इंडिया में लॉन्च करेगी। इसके लिए 22 फरवरी को एक मेगा इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट का लाइव टेलीकास्ट कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, यूट्यूब चैनल और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर होगा।

ये भी पढ़ें : iQOO 12 5G : आईक्यू ने की एक नए प्रायोरिटी पास की घोषणा, iQOO 12 5G के लॉन्च को लेकर लिया गया है फैसला

Exit mobile version