एक और स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ iQOO Neo 9 Pro 5G, जानें फीचर्स

iQOO Neo 9 Pro 5G

iQOO Neo 9 Pro 5G : हाल ही में भारतीय मार्केत में आईक्यू ने अपने सबसे धांसू फोन को लॉन्च किया था जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस लोग काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे जिसे देखते हुए आईक्यू ने Iqoo neo 9 pro 5g को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसी कड़ी में इसके एक और स्टोरेज वेरिएंट के साथ इसे पेश किया गया है।कंपनी ने इस फोन को एक नए स्टोरेज ऑप्शन 8GB+128GB मे पेश किया गया है। इस फोन को फरवरी में भारतीय मार्केट में दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया था। फिलहाल कंपनी ने इसे एक नए स्टोरेज ऑप्शन में लेकर आई है जिसकी कीमत 35000 रुपये से कम है।

iQOO Neo 9 Pro 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें लेटेस्ट प्रोसेसर दिया गया है जो यूजर्स के अनुभव को बदल कर रख देगा। हैंडसेट क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मोबाइल प्रोसेसर के साथ 12GB तक रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है। इस नए हैंडसेट को 6.78 इंच LTPO AMOLED display और 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ लाया गया है। अब एक और स्टोरेज वेरिएंट के चलते इसमे अब कुल तीन वेरिएंट लोगों को मिलने वाले हैं। इसके अलावा यह फोन 8GB+256GB और 12GB+256GB वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

iQOO Neo 9 Pro 5G का बैटरी बैकअप व कैमरा सेटअप

फोटोग्रॉफी की बात करें तो इस हैंडसेट में iQOO Neo 9 Pro को कंपनी 50MP IMX 920 प्राइमरी सेंसर और OIS सपोर्ट के साथ लेकर आई है। फोन 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और सेल्फी के लिए 16MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है। वहीं, पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,160mAh बैटरी दिया गया है। फोन को 120W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लाया गया है।

ये भी पढ़ें : iQOO Neo 9 Pro 5G : कम कीमत और ज्यादा फीचर के साथ iQOO Neo 9 Pro 5G भारत में लॉन्च

Exit mobile version