IPL 2024 SRH vs CSK weather and Pitch Report

IPL 2024 SRH vs CSK weather and Pitch Report

IPL 2024 SRH vs CSK weather, Pitch Report: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 17वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) के बीच खेला जाएगा। शुक्रवार को इस मुकाबले के लिए सनराइजर्स और सीएसके की टीम राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में उतरने वाली है। ये मैच शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। वहीं, टॉस मैच से आधे घंटे पहले होगा। मैच आप स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देख पाएंगे। इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर देखा जा सकता है।

IPL 2024 SRH vs CSK Pitch Report

हैदराबाद और चेन्नई (SRH vs CSK) के बीच रोमांचक मुकाबला राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैदान की पिच को बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है। हैदराबाद के होम ग्राउंड पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है और रनों का अंबार लगता है। मुंबई के खिलाफ हैदराबाद के खिलाड़ियों ने 277 रन कूट डाले थे। वहीं, मुंबई ने भी लक्ष्य का पीछा करते हुए 246 रन बनाए थे।

IPL 2024 SRH vs CSK weather report

हैदराबाद में शुक्रवार की शाम बहुत गर्म होगी और शाम को तापमान 33°C के आसपास रहेगा। ह्यूमिडिटी का स्तर 41 प्रतिशत रहने का अनुमान है, हवा की गति लगभग 6 किमी/घंटा होगी। दर्शकों के लिए एक अच्छी बात ये है कि मैच के दौरान बारिश के बहुत कम संकेत हैं।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 Orange Cap: विराट कोहली के सिर सजी है ऑरेंज कैप, ऋषभ पंत भी टॉप 5 में शामिल

Exit mobile version