IPL 2024 LSG vs CSK Head to Head Record, 34th Match Preview

IPL 2024 LSG vs CSK Head to Head Record, 34th Match Preview

IPL 2024 LSG vs CSK Head to Head Record, 34th Match Preview: आईपीएल 2024 का 34वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच 19 अप्रैल को खेला जाएगा। इस मुकाबले में दोनों टीमों शाम साढ़े 7 बजे से लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेलने उतरेंगी। पॉइंट्स टेबल में फिलहाल CSK 6 मैचों में चार जीत और 8 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर बनी हुई है। जबकि LSG 6 मैचों में तीन जीत और 6 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर काबिज है।

LSG vs CSK Match Preview

लखनऊ सुपर जायंट्स का पिछला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से था। KKR ने अपने होमग्राउंड में लखनऊ के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स का पिछला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 रनों से जीत दर्ज की थी।  अब देखना होगा कि क्या लखनऊ की टीम जीत की ओर बढ़ेगी या फिर चेन्नई से एक और हार खाना पड़ेगा।

LSG vs CSK Head to Head Record

दोनों टीमों के बीच तीन मैच खेले गए हैं।  इन 3 मैचों में से चेन्नई ने 1 मैच जीता है जबकि लखनऊ को भी 1 मैच में जीत मिली है। वहीं, 1 मैच बिना नतीजे के खत्म हुआ। वहीं, आईपीएल 2023 में दोनों टीमें 2 बार एक दूसरे के आमने-सामने थी। इन 2 मुकाबलों में से चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 मैच जीता था और दूसरा मैच बिना नतीजे के रहा था। यानी यहां मामला करीब करीब बराबरी का ही लग रहा है। लखनऊ ने चेन्नई के खिलाफ अपना सबसे बड़ा स्कोर 211 रन बनाया है, वहीं चेन्नई के ने लखनऊ के खिलाफ अपना सर्वाधिक स्कोर 217 रन का बनाया है। यानी दोनों में से कोई भी कम नजर नहीं आ रहा है।

ये भी पढ़ें: LSG vs DC Highlights: दिल्ली ने लखनऊ को दी करारी शिकस्त, 6 विकेट से हराकर रचा इतिहास

Exit mobile version