IPL 2024 : अपनी पत्नी के इंस्टा पोस्ट पर जडेजा ने किया कुछ इस तरह कमेंट, सोशल मीडिया पर वायरल

IPL 2024, Ravindra Jadeja

IPL 2024, Ravindra Jadeja : इस समय गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच की तैयारी में जुटे हैं। सीएसके और जीटी के बीच चेन्‍नई में मंगलवार को आईपीएल 2024 का सातवां मुकाबला खेला जाएगा। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कोशिश मंगलवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की होगी। इस बीच रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा का एक सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, जडेजा की पत्‍नी ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्‍ट किया, जिस पर पति ने रजनीकांत की फिल्‍म से प्रेरित डायलॉग का उपयोग करते हुए मजेदार कमेंट किया। यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

IPL 2024 : रवींद्र जडेजा ने किया कमेंट

रिवाबा जडेजा ने अपने पति रवींद्र की फोटो के आगे खड़े होकर एक फोटो पोस्‍ट किया। यह फोटो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के टीम होटल का है। तभी क्रिकेटर ने फोटो पर तुरंत प्रतिक्रिया दी और कमेंट में लिखा, ”मेरा हुक्‍म है कि रूम आओ जल्‍दी।” सुपरकिंग्‍स के फैंस ने तुरंत इस डायलॉग को रजनीकांत की मशहूर तमिल ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म जेलर से जोड़ा। रजनीकांत ने जेलर फिल्‍म में डायलॉग दिया है- टागर का हुक्‍म। यह डायलॉग वायरल हुआ और जडेजा ने इसका मजेदार अंदाज में उपयोग किया। फैंस ने इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्‍शन दिए हैं।

आज गुजरात का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से

बता दें कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कोशिश मंगलवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की होगी।  वहीं गुजरात की बात करें तो गुजरात ने भी अपना पहला मुकाबला जीता था और उसने मुंबई इंडियंस को करीबी मुकाबले में 6 रन से मात दी थी। शुभमन गिल के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस भी लगातार दूसरा मुकाबला जीतकर टेबल टॉपर बनना चाहेगी।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG Test | चोट को लेकर बोले Ravindra Jadeja, शत प्रतिशत देने की कही बात 

Exit mobile version