IPL 2024 : SA के दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली को दी अहम सलाह, बोले – T20 WC में जगह बनानी है तो IPL में करो धमाल

IPL 2024

IPL 2024 | Dale steyn on Virat Kohli : पिछले कुछ समय से टी-20 क्रिकेट से दूर चल रहे हैं भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली आईपीएल में वापसी करने वाले हैं। 22 मार्च को वो चेन्नई के मैदान में खेलते हुए नजर आएंगे क्योंकि इस सीजन का पहला ही मैच सीएसके बनाम आरसीबी है। इस मैच में सबकी निगाहें विराट कोहली पर टिकी होंगी क्योंकि आगीमी टी20 विश्व कप के लिहाज से उनका बल्ला चलना काफी महत्वपूर्ण है। हाल ही में ये रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि विराट को विश्व कप 2024 में मौका नहीं मिलेगा। ऐसे में विराट कोहली को देखने के लिए सभी इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में साउथ अफ्रीका के पूर्व फास्ट बॉलर ने भी कहा है कि ये आईपीएल सीजन काफी अहम होगा।

डेल स्टेन ने विराट कोहली को दी अहम सलाह

दरअसल, दिग्गज बॉलर डेल स्टेन का मानना है कि आईपीएल 2024 विराट कोहली के लिए अहम होगा। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह बेहद महत्वपूर्ण है कि विराट कोहली के बल्ले से रन निकले, क्योंकि इसकी मदद से वह वर्ल्ड कप से पहले अच्छे फ्रेम में रहेंगे। पिछले कुछ समय में कई खिलाड़ी कोहली से आगे निकल गए हैं, क्योंकि उन्होंने थोड़े टाइम के लिए ब्रेक ले लिया था। वर्ल्ड कप स्क्वॉड के लिए कई दावेदार नजर आ रहे हैं।”

विराट कोहली को विश्व कप में नहीं मिलेगा मौका ?

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस विषय पर चर्चा जोरों से है। एक रिपोर्ट के अनुसार, विराट को अगरकर ने टी20 खेलने को लेकर अपने दृष्टिकोण में बदलाव की आवश्यकता के बारे में सूचित किया था। इस बातचीत के बाद कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अधिक आक्रामक बल्लेबाजी की, लेकिन एक मैच में 29 रन का सर्वोच्च स्कोर ही बना सके। इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि चयनकर्ताओं की निजी राय में वेस्टइंडीज में धीमी विकेट पर विराट के खेलने का अंदाज सटीन नहीं बैठेगा।

ये भी पढ़ें : Virat Kohli का टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह मुश्किल! सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Exit mobile version