IPL 2024: Sidhu Moose Wala का फैन निकला SRH का ये खिलाड़ी, कह दी ये बड़ी बात

IPL 2024 | Abhishek Sharma

IPL 2024 | Abhishek Sharma: आईपीएल 2024 का 30वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। आज दो अंक के लिए जंग होगी, क्योंकि दोनों टीमों के लिए ये अंक काफी खास होने वाले हैं। मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। मैच का आगाज शाम 7:30 बजे से होगा। वही टॉस आधे घंटे पहले यानी 7:00 बजे होगा। मैच का लाइव प्रसारण दर्शन स्टार भारत की नेटवर्क पर देख सकेंगे। इसके अलावा जियो सिनेमा के ऐप पर इसकी फ्री में स्ट्रीमिंग की जाएगी। इसी बीच हैदराबाद के क्रिकेटर अभिषेक शर्मा ने कई खुलासे किए हैं।

सिद्धू मूसेवाला का फैन निकले अभिषेक शर्मा

दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिषेक शर्मा अपनी निजी जिंदगी को लेकर खास बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच उनसे एक सवाल पूछा जाता है जिसका जवाब आपको चौंका देगा। सवाल था कि अगर वह क्रिकेटर नहीं बनते तो वह किस फील्ड को चुनते? इसके जवाब में हैदराबाद के बल्लेबाज ने बताया कि वह अगर क्रिकेटर नहीं होते, तो बिजनेसमैन बनते।

If not a cricketer 🤔
Favourite #SRH teammate 🧡
Cricketing Idol 🙌
His first Coach 👌

Get answers to all of the above in this unplugged edition ft. Abhishek Sharma 😎 – By @RajalArora #TATAIPL | #RCBvSRH | @SunRisers pic.twitter.com/4zK0nwxdDY

— IndianPremierLeague (@IPL) April 15, 2024

इसके बाद एक और सवाल अभिषेक से पूछा गया। सवाल यह था कि उनकी सॉन्ग की फेवरेट प्लेलिस्ट में कौन हैं। उन्होंने बताया कि वह सिद्धू मूसेवाला के बड़े फैन हैं। हैदराबाद के बल्लेबाज के अनुसार, सिद्धू के गाने से वह काफी मोटिवेट रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपना आदर्श शुरुआत से ही युवराज सिंह को मानते हैं।

शानदार फॉम में हैं अभिषेक शर्मा

बता दें कि फिलहाल बेंगलुरु की टीम प्वॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। दूसरी ओर सनराइजर्स की टीम बेहतरीन फॉर्म में है और वह अब तक 6 अंक लेकर चौथे पायदान पर है। अभिषेक शानदार फॉम में है। आईपीएल 2024 में उन्होने 5 मैचों में 208.24 के शानदार स्ट्राइट रेट से खेलते हुए 177 रन बनाए हैं। देखना होगा कि इस मैच में वो क्या कमाल कर दिखाते हैं?

ये भी पढ़ें: Abhishek Sharma ने युवराज सिंह को दिया अपनी सफलता का श्रेय

Exit mobile version