Infinix Zero 30 5G : 60-डिग्री कर्व्ड डिस्प्ले के साथ इनफिनिक्स का ये दिग्गज फोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए लॉन्च की तारीख

Infinix Zero 30 5G

Infinix Zero 30 5G

Infinix Zero 30 5G : जीरो सीरीज में विस्तार करते हुए दिग्गज टेक ब्रांड इनफिनिक्स जल्द ही एक नया स्मार्टफोन भारत के मार्केट में उतारने वाला है। दरअसल, इनफिनिक्स Infinix Zero 20 के सक्सेसर फोन के तौर पर बहुत जल्द Infinix Zero 30 5G पेश करने वाला है जिसमें कमाल के कुछ आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसकी जानकारी साझा करते हुए इनफिनिक्स ने बताया है कि वह भारत में अपनी ‘ज़ीरो नंबर’ सीरीज का विस्तार करने जा रही है। यह नया इनफिनिक्स 5जी फोन अगस्त महीने के अंतिम सप्ताह तक बाजार में उतार दिया जाएगा। फिलहाल इस फोन की तय लॉन्च डेट का इंतजार किया जा रहा है।

Infinix Zero 30 5G

Infinix Zero 30 5G की डिजाइन और कलर ऑप्शन

बता दें कि इस सीरीज़ का Infinix Zero 20 इंडिया में सेल के लिए उपलब्ध और अब नया स्मार्टफोन Infinix Zero 30 5G भी इंडिया में लॉन्च कर दिया जाएगा। इसको लेकर इनफिनिक्स ने एक प्रेस विज्ञप्ति भी साझा किया है जिसमें उन्होनें ये विस्तार से बताया है कि इस स्मार्टफोन को लाने के लिए कंपनी ने क्या बदलाव किए हैं। डिजाइन की बात करें तो कंपनी द्वारा शेयर की गई फोटोज़ में फोन दो कलर शेप में दिखाया गया है जो Gold और Blue कलर के हैं। इनके बैक पैनल के उपरी ओर स्कवायर शेप का रियर कैमरा सेटअप लगा है। रियर कैमरा सेटअप में तीन कैमरा सेंसर​ दिए गए हैं जिनमें दो सेंसर बड़े साईज के हैं तथा एक सेंसर की शेप छोटी है।

Infinix Zero 30 5G is launching by August end

– 10-bit AMOLED display with curved edges
– Gorilla Glass 5 panels on front and back
– Leather back variant is also there
– Impressive cameras with OIS support#Infinix #infinixZero305G pic.twitter.com/qXBTa5QKHR

— Anvin (@ZionsAnvin) August 10, 2023

Infinix Zero 30 5G के दमदार फीचर्स

फीचर्स में सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो कंपनी के मुताबिक, Infinix Zero 30 5G में 60-डिग्री कर्व्ड 10 बिट एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। वहीं फोन के फ्रंट और बैक दोनों पैनल गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आएंगे। चिपसेट को लेकर अभी तक कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि कंपनी मीडियाटेक की कोई प्रोसेसर दे सकती है। हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम है जिसमें 108-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 13-मेगापिक्सल सेंसर और क्वाड-रियर फ्लैश यूनिट के साथ 2-मेगापिक्सल सेंसर है। फ्रंट कैमरे में 60 मेगापिक्सल का सेंसर है। वहीं, कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 5,000 mAh की बैटरी मिल सकती है जो 33 वॉट के चार्जर के साथ लैस होगा।

Infinix Zero 30 5G की संभावित कीमत

हालांकि, अब तक स्मार्टफोन की कीमत को लेकर भी कोई जानकारी नहीं आई है। लेकिन Infinix Zero 30 5G को 20 हजार से कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। इसके पुराने स्मार्टफोन को भारत में 8 GB + 128 GB स्टोरेज को 15,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें : Infinix GT 10 Pro: इनफिनिक्स का तगड़ा फोन इस दिन होगा लॉन्च, नथिंग फोन 2 से होगा मुकाबला

Exit mobile version