Infinix Upcoming 5G Phone: भारत में दस्तक देने को तैयार Infinix Note 30 5G, लॅान्च से पहले जानें खूबियां

Infinix Note 30 5G

Infinix Note 30 5G

Infinix Upcoming 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix बहुत जल्द अपने नए फोन Infinix Note 30 5G को लॅान्च करने वाली है। बीते महीने इनफिनिक्स ने Infinix Note 30 सीरीज को लॉन्च किया था। इसी का अपग्रेडेड वर्जन कंपनी बहुत जल्द भारत मे पेश करने वाली है। रिपोर्टस के मुताबिक ये फोन जिसका नाम Infinix Note 30 5G है, इस महीने के बीच में बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, लॅान्च से पहले कंपनी ने फोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी देनी शुरू कर दी है। आइए विस्तार से इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे जानते हैं……

यह भी पढ़ें: Infinix Smart 7 HD: सिंगल मैमोरी वेरिएंट के साथ हुआ लॉन्च, जानें खूबियां

Infinix Note 30 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्स की बात करें तो इसमें कमाल के स्पेसिफिकेशन्स मिलते हैं। Infinix Note 30 5G में 6.78 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जो कि FHD + रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है। इनफिनिक्स के इस हैंडसेट में Dimensity 6080 प्रोसेसर दिया गया है जो गेमिंग और मल्टीटासकिंग के काफी बढ़ीया है। स्टोरेज की बात करें तो इसमे 6GB और 8GB रैम और 128GB और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के वेरियंट में पेश किया गया है।

Infinix Note 30 5G

यह भी पढ़ें: latest smartphone 2023: Infinix Hot 30i हुआ भारत में पेश, फीचर्स में शानदार लेकिन कीमत 10,000 रुपये से भी कम

कैमरा सेटअप और बैटरी बैकअप

कैमरा सेटअप के लिए इसमें 108 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर पर एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल है। यह फोन Dimensity 6080 SoC के साथ आएगा। इनफिनिक्स के इस फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 45W की फास्ट चार्जिंग है। बैटरी को लेकर दावा है कि 30 मिनट में 75 फीसदी तक बैटरी चार्ज हो जाएगी।

वहीं अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें JBL साउंड और Hi-Res ऑडियो सर्टिफिकेशन के साथ डुअल स्पीकर भी हैं। फोन को IP53 की रेटिंग भी मिली है। लो लाइट फोटो के लिए सुपर नाइट मोड भी मिलता है। आपको बता दें कि अभी तक इसकी कीमत के बारे मे कोई जानकारी सामने नही आई है। हालांकि कंपनी ने कहा है कि बहुत जल्द इसकी कीमत की भी खुलासा करेगी।

यह भी पढ़ें: ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, Infinix Zero Ultra पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट !

Exit mobile version