India vs England 3rd Test : ध्रुव जुरेल को मिल सकता है डेब्यू करने का मौका, BCCI ने शेयर किया वीडियो

India vs England 3rd Test

India vs England 3rd Test : राजकोट में कल यानी 15 दिसंबर से इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट का आगाज होने जा रहा है। भारतीय कप्तान युवाओं से भरी टीम के साथ इस मैच में मैदान पर उतर सकते हैं। विकेटकीपर केएस भरत की बल्ले से लगातार नाकामी को देखते हुए भारत के उत्तर प्रदेश के 23 साल के ध्रुव जुरेल को मौका देने की संभावना बढ़ गई है। जुरेल आक्रामक बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। जुरेल ने 15 प्रथम श्रेणी मैच में 46.47 की औसत से रन बनाए हैं और राजकोट की पिच के पूरी तरह से स्पिन के अनुकूल होने की संभावना नहीं है और ऐसे में उन्हें अगर डेब्यू का मौका मिलता है। इसी बीच उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है।

ध्रुव जुरेल का वीडियो बीसीसीआई ने किया शेयर

दरअसल, BCCI ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ध्रुव जुरेल टीम इंडिया में मौका मिलने को लेकर बात कर रहे हैं। साथ ही वीडियो में कुछ क्लिप्स ध्रुव जुरेल के प्रैक्टिस सेशन करने के भी हैं। छोटी क्लिप में, यशस्वी जयसवाल ने जुरेल से पूछा कि वह टीम बस में अपनी सीट पर कैसे पहुंचे। जयसवाल ने अपने आईपीएल टीम के साथी जुरेल से पूछा, ‘आपको टीम बस में अपनी जगह कैसे मिली क्योंकि मुझे अभी भी पता नहीं चला है कि कहां बैठना है।’

जुरेल ने बताया कि, ‘मैं भारतीय टीम में अपने चयन के बारे में सुनकर घबरा गया था। और फिर मुझे चिंता हुई कि मुझे टीम बस में कहां बैठना चाहिए। क्योंकि अगर मैं किसी भी सीट पर बैठ जाता हूं तो कोई और आकर मुझसे कह देगा कि ये मेरी सीट है।

ध्रुव जुरेल को मिल सकता है डेब्यू का मौका

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में उन्होनें काफी कमाल का प्रदर्शन किया है, जहां उन्होंने 13 मैचों में भाग लिया और 172.73 के स्ट्राइक रेट के साथ 21.71 के औसत से 152 रन बनाए। तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम स्क्वाड : रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (डब्ल्यूके), केएस भरत, आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मो. सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप, देवदत्त पडिक्कल.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG 3rd Test : मैच के पहले दिन बारिश की आशंका, जानें मौसम का हाल

Exit mobile version