इमाद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के दिए संकेत, शादाब खान ने किया खुलासा

Imad vaseem

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) के फाइनल में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुल्तांस को 2 विकेट से रौंदकर तीसरी बार पीएसएल का खिताब अपने नाम किया। सोमवार को कराची के नेशनल स्‍टेडियम में इस्‍लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्‍तान सुल्‍तांस को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया और खिताब अपने नाम कर लिया। इस्लामाबाद की टीम ने दूसरी पार पीएसएल का खिताब अपने नाम किया है। इस्लामाबाद की इस खिताबी जीत में ऑलराउंडर इमाद वसीम का अहम योगदान रहा। इस बीच पाकिस्‍तान सुपर लीग 2024 फाइनल के हीरो इमाद वसीम ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी के संकेत दिए हैं।

शादाब खान ने इमाद को लेकर किया खुलासा

इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के कप्‍तान शादाब खान ने खुलासा किया कि वो नहीं चाहते कि इमाद वसीम राष्‍ट्रीय टीम से दूर हो। शादाब ने बताया कि उन्‍होंने इमाद के संन्‍यास लेने के बाद उन्‍हें फोन किया और कहा कि इमाद जैसे खिलाड़ी की जरुरत है और जल्‍द ही वो संन्‍यास पर यू-टर्न लेकर राष्‍ट्रीय टीम में वापसी करेगा। मैं चाहता हूं कि वो राष्‍ट्रीय टीम के लिए खेले। जब इमाद ने संन्‍यास लिया तो मैंने भी उनसे बातचीत की थी कि यह सही फैसला नहीं क्‍योंकि पाकिस्‍तान को उनके जैसे खिलाड़ी की जरुरत है। अगर उनसे बातचीत हुई तो उम्‍मीद है कि वो वापसी करेंगे क्‍योंकि वर्ल्‍ड कप आ रहा है और जिस तरह उन्‍होंने प्रदर्शन किया, पाकिस्‍तान को निश्चित ही उनकी जरुरत पड़ेगी।

तीसरी बार इस्लामाबाद यूनाइटेड ने जीत खिताब

मैच की बात करें तो PSL 2024 के फाइनल मैच में मुल्तान सुल्तांस ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया था। मुल्तान सुल्तांस की तरफ से उस्मान खान ने 57 रन की पारी खेली थी। वहीं, कप्तान मोहम्मद रिजवान के बल्ले से 26 गेंदों पर 26 रन निकले। इफ्तिखार अहमद ने 32 रन बनाए। इस तरह मुल्तान सुल्तांस ने 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में इस्लामाबाद को मार्टिन गुप्टिल और कोलिन मुनरो ने तेज शुरुआत दी। गुप्टिल ने (50 रन, 32 गेंद, 4 चौके और 3 छक्के) रन बनाए। हालांकि, इसके बाद लगातार अंतराल पर विकेट गिरते गए। इस बीच आजम खान ने 30 रन ठोके तो आखिरी में नसीम शाह ने 9 गेंदों में तेज 17 रन की पारी खेली। इमाद 19 रन बनाकर नाबाद रहे। टीम को जीत के लिए आखिरी गेंद पर एक रन की जरूरत थी और मोहम्मद अली को हुनैन शाह ने चौका जड़ते हुए इस्लामाबाद को जीत दिला दी।

PSL 2024: खिताबी मुकाबले के दौरान सिगरेट पीते नजर आए इमाद वसीम, वीडियो वायरल

 

Exit mobile version