दिल्ली : पति ने स्क्रूड्राइवर से की पत्नी की हत्या, दांत से काट खाया नाक

crime

crime

दिल्ली के जहांगीरपुरी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां गुस्से में लाल एक पति ने अपनी पत्नी को पेचकस से गोद डाला। लेकिन दरिंदा आरोपी इतने पर ही नहीं रुका, उसने खून से लहूलुहान अपनी पत्नी की नाक अपने दांतों से काट दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

स्क्रूड्राइवर से हमला

ये दिल दहला देने वाली घटना दिल्ली के जहांगीरपुरी के इलाके की है। दरअसल, यहां रविवार को एक शख्स ने अपनी पत्नी को पेचकस से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया। स्थानीय लोगों को घर से आवाज़े सुनाई देने पर उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी डेटिंग-पेंटिंग का काम करता है। आरोपी ने पहले पत्नी पर कई बार स्क्रुड्राइवर से हमला किया और फिर दांत से उसकी नाक काट ली। आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत मिलते ही एफआईआर दर्ज कर ली गई।

जेल जाने का था गुस्सा

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, आरोपी को बीते हफ्ते में पत्नी ने जेल भेजा था। दरअसल, दोनों पति पत्नी के बीच काफी झगड़ा होने के कारण बात थाने तक पहुँच गई थी। जिस कारण आरोपी को सीआरपीसी की धारा 107/151 के तहत जेल भेजा गया था। आरोपी की पहचान चेतराम नाम से की गई है। चेतराम को 2 दिन के बाद ही जेल से बाहर निकल दिया गया था। लेकिन वह अपनी पत्नी पर बहुत गुस्सा था। जिस कारण घर आते ही पेचकस से उसने अपनी पत्नी को हैवान की तरह गोद डाला। एक नहीं कई बार हमला करने पर भी उसका दिल नहीं भरा तो उसने पीड़िता की नाक को दांत से काट दिया। फिलहाल, पुलिस ने घटना की एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है। पता चला है कि पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था।

Exit mobile version