टमाटर को लेकर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, हुआ गिरफ्तार

crime

crime

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से चोंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मामूली टमाटर के लिए एक पति ने अपनी पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।
यह घटना लैलूंगा विधानसभा के भेडीमुडा गांव में गुरुवार रात हुई। यहां आरोपी पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी का नाम भगत राम अगरिया है। पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मारा उसने चटनी बनाने के लिए पड़ोसी से टमाटर मांग लिया था और उसे लेने उसके घर जा रही थी।

 

पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी भगत राम अगरिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने बताया 50 साल के भगत राम अगरिया ने डंडे से वार कर अपनी पत्नी दिलो बाई अगरिया (45) की हत्या कर दी क्योंकि उसके मना करने के बावजूद उसकी पत्नी पड़ोस के घर टमाटर मांगने जा रही थी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की कार्रावाई की जा रही है।

 

बता दे कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस रात को मौके पर पहुंची। महिला का शव जमीन पर पड़ा हुआ पाया गया था और आरोपी मौके से फरार था। पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटो बाद फरार आरोपी को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया। अब आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा जाएगा।

 

 

Exit mobile version