छपरा : पति ने पत्नी की हत्या को बताया सुसाइड, एक चूक से पकड़ी गई करतूत

A man brutally murdered his wife in Chhapra, Bihar

बिहार के छपरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक पति ने अपनी पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के अपराध को छुपाने के लिए पति ने वारदात को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। लेकिन वह अपने पाप छुपाने में नाकाम हो गया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जाने क्या ऐसी चूक थी जिससे आरोपी की यह करतूत पकड़ी गई।

गंडक नदी में छिपाया शव

बिहार के छपरा से पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां पति ने अपनी पत्नी की न केवल हत्या कर दी बल्कि शव को ठिकाने लगाने के बाद उसे आत्महत्या का भी रूप देने की कोशिश की लेकिन उसकी एक चूक पूरी करतूत पर भारी पड़ गई। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की, आरोपी ने हत्या के बाद शव को गंडक नदी में छिपाने की कोशिश की थी। मृतक महिला की पहचान सीता देवी के नाम से की गई है। पुलिस ने महिला के लापता होने का बाद जांच शुरू की तो आरोपी पति की चाल का खुलासा हो गया।

मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

घटना सारण के तरैया थाना क्षेत्र के देवरिया गांव की है यहां एक रात पहले विश्वकर्मा राय की पत्नी सीता देवी लापता हो गई। इसकी भनक महिला के मायके स्थित परिजनों को लगी तो उन्हें बेटी की हत्या किये जाने का शक हो गया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने कार्रवाई शुरू की तो पास के खेत में खून के निशान देखे। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी ने शव के हाथ पैर बांधकर बालू के बोरे के साथ बांध दिया और फिर गंडक नदी में फेंक दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मृतका के मायके वालों ने महिला के पति पर आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं मृतक की बहन सबीता देवी ने बताया कि सीता देवी को ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किया जाता था। तबीयत खराब होने के बावजूद उनका इलाज नहीं कराया जा रहा था, इसे लेकर सीता देवी काफी परेशान थी और परिजनों से मदद के लिए फोन भी किया था। पुलिस अब इस मामले की छानबीन कर रही है और सीता देवी के मायके वालों के आरोपों को आधार बनाकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में सदर अस्पताल भेजा है।

 

Exit mobile version