राजस्थान: पति ने पत्नी पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, फिर कि खुदकुशी

Wife stabbed with knife, then husband gave his life by coming under the train

राजस्थान के बूंदी में एक पति-पत्नी का खूनी खेल देखने को मिला है। दरअसल, यहां एक बुजुर्ग कपल में छोटा सा झगड़ा मौत का कारण बन गया। पति-पत्नी में किसी बात को लेकर हुए विवाद में पति ने पत्नी पर ताबड़तोड़ चाकू से वार किए जिससे पत्नी घायल हो गई। पत्नी की मौत पति को अंदर से खाई जा रही थी जिस पर आरोपी पति ने वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया है।

पत्नी पर चाकू से वार, फिर आत्महत्या

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, उन्हें राजस्थान के बूंदी जिले में रेलवे ट्रैक पर एक बुजुर्ग का शव मिला। शव को लेकर जांच पड़ताल की गई। जिसमें पता लगा की बुजुर्ग ने अपनी पत्नी पर चाकू से वार किए थे जिससे वह घायल हो गई। लेकिन कुछ लोगो ने लहूलुहान पत्नी को देखा और उसे हॉस्पिटल ले गए। जहां उसको बचा लिया गया। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग को लगा पत्नी मर चुकी है इसी बात से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुजुर्ग पति के शव को परिजन को सौंप दिया। घायल पत्नी की हालत अब ठीक बताई जा रही है।

पत्नी को मृत समझ कर दी अपनी जान 

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, 60 साल के घासीलाल गुर्जर का देर रात अपनी 58 साल की पत्नी बोलाबाई से किसी मामले पर झगड़ा हो गया और गुस्से में आकर उसने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। उसके बाद पत्नी को मृत समझ कर खुद को खत्म करने के लिए ट्रेन के आगे जाकर अपनी जान दे दी। इस बीच परिजनों को पता चला तो घायल बोलाबाई को बचा लिया गया और हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी। इसी दौरान परिजनों को घासीलाल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की सूचना मिल गई को पैरों तले जमीन खिसक गई। घर में इस मामले को लेकर मातम पसर गया है।

Exit mobile version