टाटा के इस EV पर मिल रहा है भारी छूट, जानें इसकी खूबियां

TATA Nexon EV

टाटा मोटर्स ने अपनी दमदार EV पर भारी डिस्काउंट दे रही है। अगर आप भी टाटा की इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ा मौका है। आप ये गाड़ी 2-3 लाख रुपये सस्ते दामों पर अपने घर ला सकते हैं। हम बात कर रहें हैं TATA Nexon EV की। जी हां, कंपनी ने इस कार पर भारी डिस्काउंट देने का फैसला किया है। टाटा इसलिए डिस्काउंट दे रही है क्योंकि कंपनी को सरकार की प्रोडक्शन लिंक्ड इंसेंटिव्स (पीएलआई) योजना में लाभ मिला है।

महिंद्रा की एक्सयूवी 400 से मिलती है जोरदार टक्कर

महिंद्र एक्सयूवी 400 सीधे तौर पर टाटा नेक्सन ईवी को टक्कर देती है। ऐसे में एक्सयूवी 400 लॉन्च होने के बाद टाटा को अपनी नेक्सन की शुरुआती कीमत घटानी पड़ गई है। इसके लिए टाटा ने नेक्सन का नया वेरिएंट लॉन्च किया है जो अब इसका बेस वेरिएंट बन गया है। इसकी कीमत 14.49 लाख रुपये रखी गई।

टाटा मोटर्स ने हाल ही में किए हैं कई बदलाव

टाटा मोटर्स सभी मॉडल्स पर इस समय भारी छूट दे रही है। Nexon EV Prime के मामले में बायर्स को 90,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। Nexon EV Max खरीदने वाले लोगों को 80,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। बता दें कि टाटा मोटर्स ने बाद में कंपनी Nexon EV Prime और Nexon EV Max जैसे और वर्जन लॉन्च किए। साथ ही हाल ही में टाटा ने नेक्सॉन ईवी प्राइम के लिए नया XM मॉडल जोड़ा है।

हाल ही में टाटा ने कई फीचर्स अपनी इन गाड़ियों में एड किए हैं। साथ ही रेंज भी इन गाड़ियों के अब बढ़ चुके हैं। बता दें कि नेक्सॉन ईवी मैक्स की पहले रेंज 437 किमी थी जिसको कंपनी ने बढ़ाकर 453 किमी तक कर दिया।

 

Exit mobile version