Honor X9b के तमाम फीचर्स लॉन्च से पहले हुए लीक, देखें यहां

Honor X9b

Honor X9b : ऑनर को बनाने वाली कंपनी  HTech भारत में एक नया स्मार्टफोन बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Honor X9b होगा। हालांकि, अभी तक इसके ऑफिशियल डेट अनाउंस नहीं हुए है लेकिन कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस सोशल मीडिया पर लीक्स के माध्यम से सामने आ चुके हैं। कुछ समय पहले ही माधव सेठ ने नए स्मार्टफोन लॉन्चिंग को टीज किया था। इसके बाद से ही लीक्स में कहा जा रहा है कि कंपनी का भारत में लॉन्च होने वाला दूसरा फोन Honor X9b होगा। आइए विस्तार से इस फोन के संभावित फीचर्स के बारे में जानते हैं…

Honor X9b के फीचर्स (लीक)

लीक फीचर्स की बात करें, तो Honor X9b फोन Android 13 OS बेस्ड MagicOS 7.2 पर काम कर सकता है। इसके अलावा, यह फोन Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 12GB RAM व वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलेगा। बता दें, यह फोन भारत से पहले चीन में दस्तक दे चुका है। चीनी मॉडल में 108MP का कैमरा मिलता है। लीक के अनुसार ऑनर एक्स9बी एक मिड बजट 5जी फोन होगा। इसको 25 हजार से लेकर 30 हजार के बजट में लाया जा सकता है। स्मार्टफोन में डुअल सिम 5G, 4G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1 जीपीएस, सुरक्षा के लिए इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे कई फीचर्स मिल सकते हैं।

पिछले साल ऑनर का लॉन्च हुआ शानदार फोन

बता दें कि पिछले साल कंपनी ने Honor 90 5G को भारत में पेश किया था। फोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले, इसके अलावा, फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर जैसे कमाल के फीचर्स दिए गए थे। फोटोग्राफी के लिए फोन में 200MP कैमरा दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP कैमरा मौजूद है। फोन की बैटरी 5000mAh की है, जिसके साथ 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

ये भी पढ़ें : Honor 90 5G : ऑनर के इस फोन की कर सकते हैं अब ऑफलाइन खरीदारी, जानें कहां

Exit mobile version