हरियाणा: होली के दिन बड़ी वारदात! 26 साल के युवक की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम

murder in haryana

हरियाणा के पलवल से एक खौफनाक खबर सामने आई है। दरअसल, यहां होली का त्योहार में मौत का तांडव देखने को मिला। पलवल जिले के गांव गहलब में 26 साल के युवक को आधा दर्जन युवकों ने देर शाम गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने पीड़ित को मृत घोषित कर दिया।

पिता ने की अपने बेटे की हत्याकांड की शिकायत

इस घटना को बुधवार होली के दिन देर शाम अंजाम दिया गया। गांव गहलब में 26 वर्षीय महेश सहरावत को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी महेश के पिता ने पुलिस को दी। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटे के हत्याकांड के बारे में सूचना मिलने पर वह आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे जहां महेश के शव के साथ उसका दोस्त मुकेश था।

6 लोगों ने घात लगाकर की युवक की हत्या

पुलिस ने मामले को लेकर मुकेश से पूछताछ की। मुकेश ने बताया कि वह मृतक महेश के साथ करीब 8 बजे बाइक पर बैठकर गांव के अड्डे पर पहुंचा था। जहां पहले से ही 6 लोग घात लगाए बैठे थे। महेश को देखकर एक ने फौरन अपनी बंदूक बाहर निकाली और पीड़ित को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों की पहचान धर्मपाल, शेखर, मुकेश उर्फ सूखा, दानी उर्फ लंगड़ा के नाम से की है।  पुलिस ने बताया कि सभी गांव के ही निवासी हैं। वारदात के समय सभी ने महेश को घेर लिया और फिर मुकेश उर्फ सुखा ने महेश को सीधे गोली मार दी। सभी हथियारों से लैस होकर आए थे। आनन-फानन में महेश को पलवल के नागरिक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गोली मृतक युवक के सिर में लगी।  युवक महेश एक दुकानदार था।

पुरानी रंजिश के कारण दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि, वारदात को पुरानी रंजिश के कारण अंजाम दिया गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Exit mobile version