Hardik-Natasha: हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी का उड़ाया मजाक! देखें Video

Hardik-Natasha

Hardik-Natasha: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक और उनके पति हार्दिक पांड्या इंडस्ट्री के सुपर कूल कपल्स में से एक हैं। वे अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं और कपल्स गोल्स भी देते हैं। इसी कड़ी में हार्दिक पंड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक, प्रजेंटर जतिन स्प्रू, क्रुणाल पंड्या और इशान किशन दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Natasha के प्यार ने Hardik को बनाया जिम्मेदार, दोनों ने परंपरागत तरीके से रचाई शादी

नताशा से हुई बड़ी गलती

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक और नताशा की टीमों के बीच मैच होना है। मैच से पहले हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक कोर्ट पर एक साथ नजर आ रहे हैं। टॉस के दौरान नताशा से बड़ी गलती हो जाती है। हार्दिक जब टॉस के लिए सिक्का उछालते हैं तब नताशा हेड या टेल कुछ भी नहीं बोलती हैं। इसके बाद हार्दिक जोर जोर से हंसने लगते हैं और उनका मजाक उड़ाने लगते हैं। वहा मौजूद सभी लोग ठहाका लगाना शुरू कर देते हैं। फिर दोबारा टॉस होता है तब नताशा हेड बोलती हैं और सिक्का उनके पक्ष में उछलता है।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya ने फिर की पत्नी Natasa Stankovic से शादी, देखिए कपल्स की खूबसूरत फोटोज

टॉस जीतने के बाद जब जतिन नताशा से पूछते हैं कि पहले वह क्या करना चाहेंगी, इसपर नताशा का जवाब होता है बैटिंग। इसके बाद जतिन स्प्रू कहते हैं कि बैटिंग क्यों? इसपर नताशा कहती हैं, क्योंकि पिच बहुत अच्छी है। इसके बाद फिर जोर जोर से हंसने लगते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग अलग अलग कॉमेंट कर रहे हैं।

GT ने प्लेऑफ में अपनी जगह की सुरक्षित

बता दें कि हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल के 16वें सीजन के प्लेऑफ में अपनी जगह सुरक्षित कर ली है। पिछली बार की चैंपियन गुजरात टाइटंस ने अभी तक आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन किया है। गुजरात टीम का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ है। इस मैच में आरसीबी पर नकेल कसने के साथ गुजरात की टीम चाहेगी कि टीम ट्रॉफी जीतने का प्रबल दावेदार बनें।

यह भी पढ़ें: कप्तान Hardik Pandya का ये साइड देखा आपने, स्टेडियम में मौजूद सभी लोग रह गए भौचक्के

Exit mobile version