सरकारी जॉब की तलाश में लगे युवाओं के लिए अच्छी खबर, यहां निकली बंपर वेकेंसी

UKPSC blog image

सरकारी नौकरी की तलाश में लगे युवाओं के लिए “ उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग ”  (UKPSC) सुनहरा मौका लेकर आया है। दरअसल, यूकेपीएससी द्वारा रवेन्यू सब इंस्पेक्टर (लेखपाल / पटवारी ) के पदों पर भर्ती निकाली गई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दे इन पदों पर आवेदन शुरू हो गया है। ऐसे में सरकारी नौकरी की तलाश में लगे युवा इस मौकें को हाथ से न जाने दें। आइये जानते हैं इस वेकेंसी से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां

पद विवरण

उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग ने रवेन्यू सब इंस्पेक्टर के कुल 563 पदों पर भर्ती निकाली है। इसमें पटवारी के 391 और लेखपाल के 172 पद शामिल है।

कैसे करें आवेदन

इन पदों पर आवेदन के लिए इच्छुक उम्मीदवार उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग (UKPSC) की आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथी 4 नवंबर 2022 है।

योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्विधालय से ग्रेजुएट की डिग्री होना अनिवार्य है। लेखपाल के पदों के लिए आवेदन करने वालों के पास प्रादेसिक सेना का 2 वर्ष का अनुभव होना जरूरी है। या फिर राष्ट्रीय कैडेट कोर का बी / सी सर्टिफिकेट होना चाहिए।

गौरतलब है कि  ऐसे में वे उम्मीदवार जो सरकारी नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए सरकारी नौकरी पाने का ये सुनहरा अवसर है। बता दे कि इन पदों पदों पर आवेदन 14 अक्टूबर से शुरू हो गया है। अगर आप इस जॉब में इंट्रस्टेड हैं तो आपको अब देर नहीं करनी चाहिए क्योकि आवेदन में अंतिम तिथी 4 नवंबर है। समय रहते इन पदों पर आवेदन कर देना बेहतर रहेगा।

 

 

Exit mobile version