ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, Infinix Zero Ultra पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट !

Infinix Zero Ultra

शानदार लुक के साथ Infinix का नया स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra भारतीय बाजारों में उपलब्ध है। हाई बजट वाले इस हैंडसेट में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। 200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुई  इस स्मार्टफोन में फिलहाल काफी अच्छा ऑफर चल रहा है। दरअसल, इस हैंडसेट में 34 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर यह कीमत में कटौती, एक्सचेंज ऑफर और बैंक डिस्काउंट के साथ सस्ते में खरीदा जा सकता है। अगर आप भी एक प्रीमियम फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल काफी फायदेमंद होने वाला है।

Infinix Zero Ultra पर भारी डिस्काउंट

कीमत की बात करें तो Infinix Zero Ultra के 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की एमआरपी 49,999 रुपये है, हालांकि यह फोन 34 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 32,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसपर एक्सचेंज ऑफर में पुराना फोन एक्सचेंज में देने पर 23,000 रुपये तक डिस्काउंट मिल सकता है। बैंक ऑफर की बात की जाए तो Flipkart Axis Bank कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है।

Infinix Zero Ultra फीचर्स

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Infinix Zero Ultra में 6.8 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर Mediatek Dimensity 920 प्रोसेसर के साथ आता है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस फोन में 200 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 13 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है।

 

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Exit mobile version