MP Crime : प्रेमिका ने पत्नी पर डाला एसिड, फिर रेप का लगाया आरोप

MP Crime news

MP Crime: ग्वालियर में एक ब्यूटीशियन ने अपने शादीशुदा प्रेमी की पत्नी पर तेजाब डाल दिया। इसके बाद वह थाने गई और अपने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। उधर, एसिड हमले में घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पति ने प्रेमिका के खिलाफ एसिड अटैक की शिकायत दर्ज करायी। ब्यूटीशियन का दावा है कि शादीशुदा प्रेमी ने शादी की आड़ में उसे पांच साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रखा। वहीं प्रेमी का दावा है कि उसकी प्रेमिका ने उसे 20 लाख रुपये के लिए ब्लैकमेल किया।

गर्लफ्रेंड ने पत्नी पर किया एसिड अटैक

ग्वालियर के जनकगंज थाने की 32 वर्षीय श्वेता बंसल पर संजय नगर मोहल्ले की 34 वर्षीय ब्यूटीशियन ने हमला कर दिया। 18 मई को दोपहर 3 बजे हुई इस घटना में श्वेता गंभीर रूप से घायल हो गईं। उसे बचाने के दौरान उसका पति अमित बंसल भी झुलस गया। हादसे के बाद अमित अपनी पत्नी श्वेता को एक निजी अस्पताल ले गए। अमित और श्वेता के मुताबिक ब्यूटीशियन उन्हें 20 लाख रुपये के लिए ब्लैकमेल कर रही है।

प्रेमी के खिलाफ रेप की एफआईआर

मिली जानकारी के मुताबिक, 18 मई को दोपहर 3 बजे विवाहित प्रेमी की पत्नी पर तेजाब से हमला करने के बाद ब्यूटीशियन ने जनकगंज थाने जाकर अमित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। एफआईआर के मुताबिक, अमित ने ब्यूटीशियन से दोस्ती की और बाद में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसका दावा है कि अमित ने उसके साथ बलात्कार किया और 23 मई, 2019 से 15 मई, 2023 तक उसे लिव-इन फ्लैट में रखा। उसने इस समय शादी का वादा भी किया, लेकिन शादी नहीं की। कुछ दिन पहले अमित ने उसे झांसा देकर फ्लैट छोड़ दिया।

ब्यूटीशियन के आरोप के आधार पर जनकगंज पुलिस ने रात करीब आठ बजे अमित बंसल के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की। इसके बाद अमित बंसल ने 2.30 बजे थाने जाकर ब्यूटीशियन के खिलाफ एसिड अटैक की रिपोर्ट दर्ज कराई। लश्कर सर्किल सीएसपी केएम शियाज के मुताबिक, प्रेमिका की ओर से दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. साथ ही प्रेमी ने प्रेमिका के खिलाफ पत्नी पर तेजाब फेंकने की प्राथमिकी दर्ज करायी. दोनों एफआईआर के तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version