Fighter : “’फाइटर’ एक ओरिजनल फिल्म है” टॉम क्रूज की ‘टॉप गन’ से हुई ‘फाइटर’ की तुलना तो भड़क उठे सिद्धार्थ आनंद

Fighter

Fighter : सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बहुचर्चित फिल्म का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म से ऋतिक और दीपिका पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं और साथ ही दोनों इस फिल्म में वायुसेना अधिकारी के किरदार में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़े: Bigg Boss 17: प्रेस के सामने अंकिता लोखंडे से घुटनों पर बैठकर विक्की जैन ने मांगी माफी, मीडिया किए विक्की से तीखे सवाल

ऐसे में साफ तौर पर इस फिल्म में काफी दमदार हवाई एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं। हालांकि इस बीच ट्रेलर में हवाई एक्शन के दृश्यों को देखते हुए लोगों ने ‘फाइटर’ की तुलना टॉम क्रूज की ‘टॉप गन’ से करनी शुरू कर दी है। ऐसे में अब सिद्धार्थ आनंद इस बात को लेकर भड़क गए हैं।

“’फाइटर’ एक ओरिजनल फिल्म है” – सिद्धार्थ आनंद

बता दें कि ‘फाइटर’ की तुलना टॉम क्रूज की ‘टॉप गन’ से होने पर ऋतिक रोशन काफी खफा हो गए हैं। दरअसल, ये फिल्म पुलवामा अटैक पर आधरित है, जिसमें काफी बढ़िया तरीके से वीएफएक्स का इस्तेमाल हुआ है। ऐसे में अब इस बात पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि, “हमें अपनी फिल्मों को थोड़ा और सम्मान से देखना चाहिए। हर बार ये सोच लेना कि किसी हॉलीवुड फिल्म को तोड़-मरोड़ कर यहां एक फिल्म बना दी जाती है, यह गलत है। ‘फाइटर’ एक ओरिजनल फिल्म है।”

सिद्धार्थ आनंद ने Fighter की तुलना को बताया गलत

आपको बता दें कि फाइटर में काफी शानदर हवाई एक्शन के सीन्स हैं। वहीं टॉप गन में भी हवाई एक्शन के ही दृश्य हैं। यही वजह है कि दोनों फिल्मों की तुलना की जाने लगी है। ऐसे में सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि, “हम इतने क्रिएटिव नहीं हैं कि हम ऐसी चीजें करेंगे। हमने एक फिल्म बनाई है जो एक्शन फिल्म है और ‘टॉप गन’ भी एक एक्शन फिल्म थी, इससे ज्यादा कॉमन कुछ भी नहीं है दोनों फिल्मों में।”

इस दिन रिलीज होगी ‘फाइटर’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऋतिक एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले हैं।

Exit mobile version