कर्नाटक: चिकन करी के चक्कर में छिड़ी खूनी जंग, कसाई बाप ने दी बेटे को मौत

murder over chicken curry

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में एक कलयुगी बाप ने चिकन करी के लिए अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, यहां एक बाप-बेटे के बीच चिकन करी को लेकर खूनी जंग छिड़ गई। बताया जा रहा है कि घर में बेटे ने चिकन करी बनाई थी लेकिन ये पिता को खाने के लिए नहीं मिली। इस बात पर कसाई बाप ने अपने ही बेटे को मार डाला। घटना ने पूरे दक्षिण कन्नड़ में हड़कंप मचा कर रख दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया है।

चिकन करी के लिए बाप-बेटे में खूनी जंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी ने चिकन करी ना मिलने पर अपने बेटे को डंडे से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को कन्नड़ जिले के सुलिया तालुक के गुट्टीगर थाना क्षेत्र में 4 अप्रैल को अंजाम दिया गया। मृतक की पहचान शिवराम के नाम से की गई है। पुलिस ने शिवराम के शव को घर से बरामद कर लिया है। फिलहाल इस मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। कसाई बाप को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: यूपी: हत्या या हादसा? पूल से बरामद हुआ 22 साल की युवती का अर्धनग्न शव, जांच में जुटी पुलिस

कसाई पिता ने अपने बेटे को डंडे से पीटकर दी सजा

गौरतलब है कि एक पिता ने अपने बेटे की जान की कीमत को चिकन करी से तौल दिया। दरअसल, मृतक शिवराम के घर में बीते मंगलवार को चिकन करी बनी थी। लेकिन उसके पिता के घर आने तक करी खत्म हो और इसी बात पर बाप-बेटे के विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पिता शीना ने अपने बेटे शिवराम को लाठी डंडों से पीटकर मार डाला। परिवार में वारदात के बाद से सनसनी मच गई। किसी को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था कि एक पिता ही अपने बेटे की हत्या कर सकता है। फिलहाल आरोपी पिता पुलिस की हिरासत में है। मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version