उत्तर प्रदेश: मामूली कहासुनी हुई और बाप ने 20 साल के बेटे पर कर दिए चाकू से ताबड़तोड़ वार, जानिए पूरा मामला

up bijnor crime: father kills son

उत्तर प्रदेश के बिजनौर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल, यहां मामूली विवाद को लेकर एक बाप ने अपने 20 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। गुस्से से लाल पिता ने अपने ही बेटे को चाकू से गोद डाला। घटना के बाद आरोपी बाप मौके से फरार हो गया। वहीं खून से लथपथ बेटे को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आरोपी पहले भी कर चुका है मर्डर

यह सनसनीखेज मामला कोतवाली देहात के गांव हाजीपुर का है। यहां जेल से छुटे एक पिता ने अपने 20 साल के बेटे को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी एक युवती की हत्या में जेल जा चुका है और एक साल पहले ही छूटकर घर आया था। वहीं आरोपी का बेटा गुलफाम फरीदाबाद में बाल काटने का काम करता है और कुछ दिन पहले ही वह हाजीपुर किसी काम से अपने पिता के पास आया था। इस दौरान बाप-बेटे में किसी बात को लेकर कहासुनी हो जाती है। आरोपी शाहिद गुस्से में अपने बेटे पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करता है। जिससे गुलफाम की मौके पर ही मौत हो जाती है।

आरोपी शाहिद मौके से फरार

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शाहिद मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से मृतक के परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

Exit mobile version