Urfi Javed की नई करामात देख चकरा गया फैंस का सिर, बोले- राज कुंद्रा की बहन…

Urfi Javed

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर ही उनके कपड़ो के लेकर ट्रोलिंग का शिकार होनी पड़ा है, लेकिन उन्हें इन सब से अब कोई फरक नहीं पड़ता और वह सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।कभी वह सॉफ्ट टॉयज वाला आउटफिट पहने नजर आती हैं तो कभी सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस में दिखाई देती हैं। उनके हर लुक पर लोग उन्हें बुरी तरह ट्रेल करते हैं। वहीं इस बार उर्फी ने ऐसा आउटफिट पहना हैं कि आप देख के दंग रह जाएंगे। गुरुवार को वह ब्लू ओवरऑल गाउन में दिखीं। उन्होंने ब्लू मास्क भी पहना था, जो इसी ड्रेस का हिस्सा था। इस आउटफिट में बस उनकी आंखें और होंठ दिखाई दे रही थीं। वह यह ड्रेस पहने गाड़ी से उतरती दिखाई दीं, इसके बाद उन्होंने मीडिया को पोज भी दिया।

उर्फी के लुक पर यूजर्स का रिएक्शन

आपको बता दें कि उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल गया हैं और लोग इस पर अपना रिएक्शन देते नजर आ रहें हैं। एक यूजर ने लिखा- कोविड सूट वापस पहन लिया दीदी ने, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए उनकी तुलना शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से करते हुए लिखा- राज कुंद्रा की बहन लग रही है, वहीं एक अन्य यूजर ने उर्फी के कपड़े देख उन्हें ‘कोई मिल गया’ का जादू तक कह दिया है।

उर्फी जावेद करियर

वहीं उर्फी के करियर की बात करें तो उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया हैं। वह सबसे पहले सोनी टीवी की बड़े भैया की दुल्हनिया में नजर आई थीं। इसके अलावा वह स्टार प्लस के चंद्र नंदिनी शो में भी दिखाई दी थीं। वह मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: बेहद बेरहमी से पीटते थे उर्फी के पिता, बेहोश हो जाती थी एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद के बीड्स टॉप ने लूटा फैंस का दिल, प्रतीक सहजपाल हुए एक्ट्रेस की पोस्ट पर फिदा

Exit mobile version