Aahana Kumra : अहाना कुमरा के साथ फैन ने कुछ किया ऐसा… गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा- मुझे मत छुओ

Aahana Kumra

Aahana Kumra : बॉलीवुड में ‘रंगबाज’ फेम एक्ट्रेस आहाना कुमरा (Aahana Kumra) को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती है और अपनी लाइफ से जुड़ी हर एक छोटी-बड़ी अपडेट को अपने फैंस के साथ साझा करती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को एक इवेंट में स्पॉट किया गया। जहां उन्होंने काफी कूल स्टाइल में एंट्री की। इंवेट में अभिनेत्री ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस पहन कर पहुंची थी, जिसमें वह बहेद ग्लैमरस लग रही थी। हालंकि, इंवेट में उन्हें एक फैन से कुछ इस तरह से छुआ, जिससे वह असहज हो गई।

 

यह भी पढ़ें- The Kerala Story : धर्म परिवर्तन, आतंकी ट्रेनिंग और गायब 32,000 लड़कियाें की कहानी ‘द केरला स्टोरी’ में क्या है सच्चाई ? जानिए क्या कहती हैं रिपोर्ट्स

जानिए हुआ क्या था ?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस (Aahana Kumra) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि आहाना के साथ तस्वीरें खिंचवाने कई लोग आते हैं। इसी में से एक शख्स ऐसा है, जो एक्ट्रेस को उनकी पीठ पर टच कर देता है, जिसके बाद एक्ट्रेस अनकंफर्टेबल महसूस करती हैं और तुरंत ही फैन को कहती है- ‘मुझे मत छुओ’। इससे फैन को भी अहसास होता है, कि उसने गलत किया है। इसके बाद वह उनसे माफी मांगता है और उन्हें सॉरी कहता है।

इस हरकत के बाद अहाना कुमरा के फेस पर गुस्सा साफ-साफ दिखाई दिया, जिसके बाद वह तुरंत वहां से चली जाती हैं। हालांकि, ये कोई पहला मामला नहीं है। जब बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस के साथ ऐसी हरकत हुई है। कई बार हमें ऐसे मामले सुनने को मिल ही जाते हैं, जब फैंस फोटो क्लिक कराने के लिए अपनी लिमिट्स तक क्रॉस कर देते है।

‘रंगबाज’ से मिली थी नई पहचान

आपको बता दें कि आहाना कुमरा (Aahana Kumra) को फिल्म ‘रंगबाज’ में उनके किरदार के लिए जाना जाता हैं। रंगबाज में लोगों को उनका किरदार खूब पसंद आया था। साथ ही इस फिल्म से उनके करियर को एक नई ऊंचाई मिली थी। मूवी रंगबाज के अलावा आहान को ‘फोर मोर शॉट्स’, ‘इंडिया लॉकडाउन’ और ‘लिपस्टिक अंडर बुर्का’ जैसे कई शोज और फिल्मों में भी देखा गया था।

 

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor : जाह्नवी कपूर कपूर की हुई ‘द लिटिल मरमेड’ में एंट्री, जलपरी लुक में आई नजर

Exit mobile version