नशे में धुत्त पत्नी ने पति ने उतारा मौत के घाट, फिर बाहर आकर खुद मचाने लगी शोर

CRIME

CRIME

पति ने शराब के नशे में पत्नी को मारा-पिटा जैसी वारदात तो आपने कई बार सुनी होगीं, लेकिन बारबंकी से एक ऐसी खोफनाक घटना सामने आई है जिसे सुनके आपके होश उड़ जाएंगे। यहां एक महिला ने शराब में धुत अपने पती को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी ने खुद बाहर आकर शोर मचाया की किसी ने उसके पती को जान से मार दिया ओर भाग गया। मामले की खब़र मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँची ओर मामले की जांच में जुट गई। जांच पड़ताल में पता लगा की हत्या को पत्नी ने ही अंजाम दिया था।

 

आईए जानते है पूरा मामला..

दरअसल, घटना यूपी के बाराबंकी की है यहां शराब पार्टी के बाद पती नशे में घर लोटा तो पत्नी ने बेहरमी से बांका मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद हत्या का राज छुपाने के लिए घर से बाहर निकलकर चिल्लाने लगी कि मेरे पति को कुछ लोग मारकर भाग गए हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु की तो उन्हे घटनास्थल पर खून के छींटे और हत्या में प्रयुक्त बांका भी मिला। आरोपी पत्नी के कपड़ों पर खून देखने को भी मिला। जिसपर पुलिस ने महिला से पूछताछ शुरु कर दि। लेकिन महिला अपना गुनाह कबुल करने को तैयार नहीं थी। वो कह रही थी कि वो टॉयलेट कर लौटी थी, थी, तभी देखा कि पति की हत्या करके कोई भाग गया। महिला की बातों पर शक होने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की। इस पर हार मान कर आखिर में उसने सच कबूल कर किया। मामले का सच सामने आते ही पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

 

मां ने बताया पूरा सच

बता दे की, विनय राज जो कोठी थाना क्षेत्र के ग्राम पीरपुर का निवासी था। उसके घर शनिवार रात को कुछ रिश्तेदार आए थे और यहां बैठकर सभी लोगों ने शराब पी थी। दावत खत्म होने के बाद रिश्तदोर चले गए और वहीं विनय राज की अपनी पत्नी राधा से शराब पीने को लेकर कहासुनी शुरू हो गई।  विनय की मां ने बताया की उसके बेटे ओर बहू में आए दिन झगड़े होते रहते थे।

 

Exit mobile version