डबल मर्डर से दहला छपरा: बोरे में मिले दो युवकों के सड़े हुए शव, जानें पूरा मामला

chhapra crime: double murder of youths

छपरा जिले में एक पुलिया के नीचे पड़े संदिग्ध बोरे में से दो युवको के शव मिलने पर हड़कंप मच गया। दुर्गंध आने की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई जिसके बाद पूरी पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों शव बुरी तरह से सड़ चुके थे। पुलिस ने इसे हत्या का मामला बताया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस की टीम जुट गई है।

पुलिस के नीचे पड़े एक बोरे में मिले दो शव

दो युवकों के शव मिलने का मामला छपरा जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक पुलिया के नीचे से आ रही महक ने लोगों को पुलिस में जानकारी देने पर मजबूर कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो बोरे में से दो युवकों के शव मिले जो बुरी तरह से सड़ गल चुके थे। शुरूआती जांच के मुताबिक दोनों युवकों की मौत गला रेत कर की गई है। वारदात के बाद आरोपी ने सबूत मिटाने की नीयत से बोरे में शवों को पैक कर दिया और फिर पुलिया के नीचे फेंक दिया। बताया जा रहा है कि मृत युवकों में से एक ने ब्लू रंग की पैंट और उजला चेकदार शर्ट डाली है। वहीं दूसरे शव के पास एक चेकदार लाल उजला बेडशीट भी मिली है। फिलहाल इस सनसनीखेज हत्याकांड को लेकर पुलिस आसपास के इलाकों में छानबीन कर रही है।

शवों की पहचान करने में जुटी पुलिस

पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच के मुताबिक इस हत्याकांड को 4 से 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस इस घटना को लेकर कयास लगा रही है कि आरोपी ने दोनों युवकों की गला रेत कर हत्या की फिर साक्ष्य छिपाने के लिए दोनों शवों को एक प्लास्टिक के बोरे में भरकर पुलिया के नीचे फेंक दिया। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को पुलिया के पास से पुलिस ने जो दो शवों को बरामद किया है उनके सिर धड़ से अलग है। पुलिस ने सभी टुकड़ो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। बता दें कि अभी तक शवों को पहचान नहीं हो पाई है।

Exit mobile version