Jawan: ‘जवान’ के डायलॉग राइटर ने किया बड़ा खुलासा, शाहरुख का एक डायलॉग नहीं था स्क्रिपट का हिस्सा

Jawan

Jawan

Jawan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ‘जवान’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। ये खुमार फिल्म की एडवांस बुकिंग में भी नजर आ रहा था। क्रिटिक, ऑडियन्स और सेलेब्स सभी ने जवान का रिव्यू शानदार दिया है। हर कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहा है।

‘जवान’ दुनियाभर में 600 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं फिल्म का एक डायलॉग अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस डायलॉग में शाहरुख कहते हैं- ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर।’ इस डायलॉग को लेकर जवान के राइटर ने अब एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि शुरुआत में ये डायलॉग स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था।

‘Jawan’ के राइटर ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि जब ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था तो उसमें शाहरुख खान विक्रम राठौर के किरदार में बोते नजर आ रहे है कि, ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर।’ वहीं अब शाहरुख के इस डायलॉग को लोगों ने आर्यन खान के अरेस्ट से लिंक कर दिया है। ‘जवान’ के डायलॉग राइटर सुमित अरोड़ा ने इस बात का खुलासा किया और कहा- मैं उस समय सेट पर था तो मुझे बुलाया गया और उस सिचुएशन को देखकर मेरे मुंह से जो डायलॉग निकला वो था- बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर।

उस समय ऐसा लगा ये उस पल सबसे सही लाइन है कहने के लिए। ये फिट हो गई। एटली और एसआरके सर दोनों को ये सही लगा और सीन शूट किया गया।

ये भी पढ़े: Meena Kumari : मीना कुमारी से शादी करना चाहते थे उन्हीं के सौतेले बेटे, कहा था – “काश मैं इतना छोटा नहीं होता…”

‘जवान’ की स्टारकास्ट

‘जवान’ की बात करें तो इस फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। शाहरुख के साथ फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। इसके साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का स्पेशल अपीयरेंस है।

Exit mobile version