Jharkhand: 16 साल की नाबालिग को छत से चार युवकों ने फेंककर मौत के घाट उतारा और ..

4 youths threw minor girl from roof in dhanbad

झारखंड के धनबाद जिले में एक 16 साल के छात्रा की चार मंजिला इमारत से गिरने से मौत हो गई। हैरानी की बात तो है कि यह कोई दुर्घटना नहीं है बल्कि चार युवकों ने  नाबालिग लड़की को छत से धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की मां ने एक ही अपार्टमेंट में रहने वाले दो नामजद आरोपियों सहित चार युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

16 साल की लड़की को चार युवकों ने फेंका छत से

ये मामला झारखंड के धनबाद में बरवाड़ा थाना क्षेत्र के भेलाटांड़ इलाके में बुधवार शाम साढ़े पांच बजे से छह बजे के बीच घटी। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 16 साल की नाबालिग को चार मंजिला इमारत से चार युवकों ने धक्का मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि दो युवक उसी अपार्टमेंट में रहते थे। मृतक की मां ने बताया कि उसने अपनी बेटी को अपार्टमेंट के एक युवक के साथ बातचीत करने से रोका था। वह लड़का अपार्टमेंट में ही रहता था और उनकी बेटी से जबरन बात करता रहता था। जिस पर उसकी मां ने अपनी बेटी को उस युवक से दूरियां बनाने को कहा था। महिला ने बताया कि वह युवक उसका सीनियर था। वहीं किशोरी धनबाद के एक स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस उपाधीक्षक अमर कुमार पांडे ने बताया कि प्राथमिकता के आधार पर बुधवार की रात दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि बुधवार की शाम को लड़के को उसके एक दोस्त के साथ अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर देखा गया था। पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि छत पर एक कुर्सी भी मिली है, वहां कुर्सी कौन लाया और छत पर कितने लोग मौजूद थे इसकी जांच की जा रही है।

Exit mobile version