Devdutt Padikkal को टीम इंडिया में मिला मौका, राजकोट में मिल सकता है मौका

Devdutt Padikkal

Devdutt Padikkal : इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम तैयार है। 15 फरवरी से खेले जाने वाले राजकोट टेस्ट में भारतीय टीम सीरीज में अपनी पकड़ बनाना चाहेगी। भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल क्वाड्रिसेप्स की चोट से उबर नहीं पाए हैं। ऐसे में वह इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। हालांकि, आईपीएल में लखनऊ से खेलने वाले खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल को उनकी मेहनत का इनाम मिला है। हाल ही में रणजी ट्रॉफी में रनों की बारिश करने वाले कर्नाटक के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को केएल राहुल की जगह तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टेस्ट स्क्वॉड में जगह मिली है।

देवदत्त पडिक्कल  का फॉर्म शानदार

देवदत्त पडिक्कल ने अपनी आखिरी 10 फर्स्ट क्लास पारियों में 30, 193, 42, 31, 103, 105, 65, 21, 151 और 36 रन के स्कोर बनाए हैं। देवदत्त पडिक्कल का इस दौरान बल्लेबाजी औसत 77.7 का रहा है। देवदत्त पडिक्कल ने अपनी आखिरी 10 फर्स्ट क्लास पारियों में 4 शतक जमाए हैं जिसमें 151 रन उनका हाईएस्ट स्कोर रहा है। फॉर्म को देखते हुए अगर देवदत्त पडिक्कल को राजकोट में डेब्यू करने का मौका मिलता है।

तीसरे मुकाबले में जीत के लिए जाएगी टीम इंडिया

बात अगर इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेला गया पिछला मुकाबला की बात करें तो 2 फरवरी से 6 फरवरी के बीच में खेला गया था। यह मुकाबला विशाखापट्टनम के डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच को इंडिया ने 106 रनों से जीत लिया था। टीम इंडिया की नजर इस मैच को जीतकर सीरीज में अपनी पकड़ बनाने की होगी। गौरतलब है कि यह सीरीज दोनों टीमों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। भारत के लिए यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2025 के फाइनल में जगह बनाने के लिए बेहद महत्वपूर्ण है।

यह भी पढ़ें : KL rahul | IND vs ENG 3rd Test : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, केएल राहुल तीसरे टेस्ट से बाहर

Exit mobile version