Delhi Murder Case: 8वीं की छात्र की बेरहमी से हत्या, स्कूल के लिए निकला और फिर…

Stirred by the murder of class 8 student in Delhi

Delhi Murder Case: दिल्ली में आठवीं के छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई। अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी ने पत्थर से सिर पर वार कर वारदात को अंजाम दिया। यह घटना तब हुआ जब 12 साल का मासूम स्कूल जा रहा था। पुलिस का मानना ​​है कि अन्य लोगों ने मृतक को नाले में फेंकने से पहले उस पर पथराव किया था। घटना के समय बच्चा स्कूल जाने के लिए तैयार हो रहा था। पास ही बच्चे का स्कूल बैग भी पड़ा मिला।

यह भी पढ़ें: Jharkhand crime: पेड़ से टंगा मिला भाजपा नेता का शव, हत्या या आत्महत्या? बना बड़ा सवाल

नाले से निकाला बच्चे का शव

अधिकारियों के मुताबिक, घटना 27 अप्रैल को रात साढ़े आठ बजे बदरपुर मोहल्ले में घटी। बताया जा रहा है कि, बदरपुर मोलरबंद खाटू श्याम पार्क के पास नाले में स्कूल ड्रेस में एक बच्चे का शव मिला है। पुलिस पहुंची तो बच्चे को नाले से बाहर निकाला गया। उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस

जब पुलिस ने अपनी जांच पूरी की, तो उन्हें शव के पास कुछ खून से सने पत्थर, एक बच्चे का बैग और खून से सना एक सफेद कपड़ा मिला। जिसे जांच के लिए पुलिस को भेज दिया गया है। बच्चे का नाम सौरभ है। वह एक सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा में है। उसके परिजनों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।इस हत्याकांड के बारे में अधिक जानने के लिए अधिकारी चश्मदीदों की तलाश कर रहे हैं।

Exit mobile version