दिल्ली: कलयुगी बहु ने संपत्ति विवाद में सास-ससुर को उतारा मौत के घाट, प्रेमी संग दिया हत्याकांड को अंजाम

delhi crime: daughter in law killed mother and father in law

दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक कलयुगी बहु ने अपने ही सास-ससुर को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि मृतक दंपति की बहू मोनिका का किसी गैर व्यक्ति के साथ नाजायज संबंध था, जिसकी भनक सास-ससुर को लग गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी बहु अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी और उसने अपने ससुराल वालों को खत्म करने और संपत्ति के साथ भागने की योजना तैयार की।

इस मामले को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि महिला का प्रेमी और उसका साथी रविवार शाम करीब सात बजे घर में घुसे और वे छत पर छिपे गए। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग पति-पत्नी ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे और उनका बेटा रवि रतन अपनी पत्नी मोनिका एवं छह साल के बेटे के साथ फर्स्ट फ्लोर पर रहता था। उन्होंने बताया कि महिला के प्रेमी और उसके एक साथी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा।

हत्या के बाद आरोपी बहु ने दी पुलिस को जानकारी

जानकारी के अनुसार, हत्या के बाद सोमवार सुबह मोनिका उठकर खुद सास-ससुर के कमरे में पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और देर रात मृतक दंपति 72 वर्षीय राधेश्याम और उनकी पत्नी 68 वर्षीय वीना की बहू मोनिका को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस उसके दोस्त की तलाश कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक राधेश्याम सरकारी स्कूल में वाइस प्रिंसिपल पद से रिटायर हुए थे और परिवार के साथ गोकुलपुरी के भागीरथी विहार इलाके में रहते थे। फिलहाल वह अपनी पत्नी वीना के साथ किराने की दुकान चला रहे थे।

यह भी पढ़ें: श्रद्धा वाकर हत्याकांड को लेकर पिता विकास ने कही ये बात, आफ़ताब की मौत की कर रहे है मांग

वारदात के बाद खुद ही चिल्लाने लगी

पुलिस के अनुसार, रविवार रात मोनिका ने संपत्ति विवाद को लेकर अपने एक दोस्त के साथ मिलकर ससुर राधेश्याम और सास वीना की गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद सोमवार सुबह 7 बजे नीचे उनके कमरे में पहुंची और शोर मचाने लगी। रोने-चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो कलयुगी बहु का सच सामने आ गया।

सामान बिखरा पड़ा था

प्राथमिक जांच के मुताबिक, हत्याकांड को लूट के दौरान अंजाम दिया गया है। वहीं बताया जा रहा है कि मृतक दंपति के कमरे की अलमारी खुली हुई थी और उसके अंदर रखे साढ़े चार लाख रुपये गायब थे। घर के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस को किसी करीबी पर शक हुआ और उसने बेटे व बहू से पूछताछ शुरू की। पुलिस पूछताछ में मोनिका के बयान लगातार बदलने लगे। इसके बाद पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि देर रात अपने दोस्त के साथ मिलकर उसने सास-ससुर की हत्या की थी।

यह भी पढ़ें: हरियाणा: दहेज के लिए विवाहित की हत्या? संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवती की मौत तो…

Exit mobile version