दिल्ली: गोलगप्पे को लेकर हुआ विवाद, हाथापाई में बुजुर्ग महिला की चली गई जान…जानें पूरा मामला

delhi crime; Women started beating old man for refusing to eat golgappas

नई दिल्ली के शाहदरा जिले के जीटीबी एनक्लेव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक बूढ़ी औरत पर गोलगप्पे न खाने का दबाव बनाया गया और नतीजा यह हुआ कि उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गोलगप्पे खाने से मना करने पर महिला की पड़ोस की कुछ औरतों से बहस हो गई। इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग महिला के साथ धक्का-मुक्की की। सिर के बल गिरने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद महिला की बहू आनन-फानन में शकुंतला देवी (68) को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

गोलगप्पे खाने से किया इनकार तो उतारा मौत के घाट

इस मामले को लेकर मृतक महिला की बहू ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सास दरवाजे पर खड़ी थी। इस दौरान पड़ोस की एक महिला शीतल अपने हाथ में गोलगप्पे पकड़े हुए थी। शीतल ने शकुंतला को गोलगप्पे खाने के लिए कहा लेकिन शकुंतला ने खाने से इनकार कर दिया। इससे शीतल को काफी ठेस पहुंची और इसको लेकर दोनों में मारपीट हो गई। इस दौरान शीतल की मां और दो ननद भी आ गईं। इन चारों ने शकुंतला की पिटाई शुरू कर दी। जिससे वह गिर गई, सिर में गंभीर चोट लगी और अस्पताल पहुंचने के कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। बहू के मुताबिक शकुंतला दिल की मरीज थीं।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक: चिकन करी के चक्कर में छिड़ी खूनी जंग, कसाई बाप ने दी बेटे को मौत

पुलिस ने किया 4 महिलाओं को गिरफ्तार

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना गली नंबर-7, खेड़ा गांव, जीटीबी एंक्लेव की है। यहां एक बुजुर्ग महिला शकुंतला की कुछ महिलाओं ने गोलगप्पों के लिए धक्का दे दिया जिससे महिला की मौके पर ही मौत। शकुंतला अपने तीन बेटे और बहु के साथ जीटीब एंक्लेव में रहती थी। महिला की मौत से परिवार में मातम पसर गया है। वहीं मृतका की बहू ने पड़ोस की महिलाओं पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने बहु बेबी के बयान पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। बेबी की तहरीर पर शीतल, मधु, मीनाक्षी और शालू को हिरासत में ले लिया गया है।

Exit mobile version