यमुना नहर के किनारे मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

murder

murder

देश में आए दिन कई संगीन अपराध देखने को मिल रहे है। ऐसी ही एक घटना पश्चिमी यमुना नहर के किनारे बने सिटी सेंटर के पास देखने को मिली है। यहा एक अज्ञात युवक की लाश मिली है जिसकी उमर करीब 25 वर्षीय बतायी जा रही है। युवक के शरीर पर तेजधार वाले हथियारों के निशान देखे गए है। मृतक की आधी गर्दन, कान, पैरों को बेदर्दी से काटा हुआ था। हत्या के बाद युवक की लाश को पॉलीथिन में डालकर कट्टे में डालकर यमुना किनारे फेंका हुआ था। देखते ही यह खबर है जंगल में आग की तरह फैल गई, और स्थानीय निवासियों में हर तरफ इसी मामले को लेकर चर्चा गर्म रही।

 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सिटी थाना पुलिस के साथ सीआइए टीमें मामले की तहकीकात के लिए पहुंची। उसके कुछ देर बाद एसपी मोहित हांडा भी हेड क्वार्टर डीएसपी कंवलजीत सिंह के साथ वहा आए। पुलिस के मुताबिक लाश ज्यादा पुरानी नहीं है। पुलिस कयास लगा रही है कि शव को रविवार रात को ही किसी ने तेजधार वाले हथियारों से वार कर उसकी हत्या कर उसे बोरी में बंद कर यहां फेंका है। पुलिस मामले को रंजिश से जोड़ रही है। पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है।

 

प्रत्यक्षदर्शी बोला-लाल घाट की तरफ जाते देखी लाश

क्षेत्र में क्षत विक्षत हालत में मिली लाश के मिलने की खबर देखते ही जंगल में आग की तरह फैल गई, और स्थानीय निवासियों में हर तरफ इसी मामले को लेकर चर्चा गर्म रही। जिसे भी आधी गर्दन, कान व पैर कटी लाश के बारे में पता चला वह उस तरफ दौड़ पड़ा। वहीं प्रत्यक्षदर्शी बड़का ने बताया कि वह अपने अन्य साथियों के साथ लाल घाट की तरफ जा रहा था। इसी दौरान उसकी नजर सिटी सेंटर के पास बोरी पर पड़ी। जब उसके पास जाकर उसे खोलने की कोशिश की तो उसमें युवक की लाश मिली। इसके बाद उसने तुरंत अपने साथी गोताखोर राजीव को बताया। उसके बाद राजीव ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Exit mobile version