DC vs SRH Head to Head Stats, IPL 2024 Points Table

DC vs SRH Head to Head Stats

DC vs SRH Head to Head Stats, Points Table: IPL 2024 का 35वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में 20 अप्रैल को खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में 7 में से 3 मैचों में जीत हासिल करके 6 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में छठवें स्थान पर है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन में धूम मचा रही है। टीम ने पैट कमिंस के नेतृत्व में अब तक खेले गए 6 मुकाबलों में से 4 में जीत हासिल कर ली है और पॉइंट्स टेबल में 8 अंक के साथ चौथे स्थान पर है।

DC vs SRH Head to Head Stats

आईपीएल में दिल्ली और हैदराबाद 23 मुकाबलों में आमने-सामने हुई हैं। इन 23 खेलों मैचों में से, दिल्ली ने 11 मुकाबले जीते हैं जबकि हैदराबाद 12 मौकों पर विजयी हुआ है। IPL 2023 में यह दोनों टीमें 2 बार एक दूसरे के आमने-सामने थी जिसमें एक में दिल्ली और दूसरे में हैदराबाद ने बाजी मारी थी। हाल की 5 मुकाबलों में दिल्ली सनराइजर्स पर हावी रही है। डीसी ने 4 गेम जीते हैं और केवल 1 हारा है।

IPL 2024 Points Table

दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में 7 में से 3 मैचों में जीत हासिल करके 6 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में छठवें स्थान पर है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन में धूम मचा रही है। टीम ने पैट कमिंस के नेतृत्व में अब तक खेले गए 6 मुकाबलों में से 4 में जीत हासिल कर ली है और पॉइंट्स टेबल में 8 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। दिल्ली ने गुजरात को अपने पिछले मुकाबले में 6 विकेट से हराया था। वहीं, SRH ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ 25 रनों से जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: कौन हैं गुजरात टाइटंस की ‘मिस्ट्री गर्ल’ शुभमन गिल से क्या है कनेक्शन

Exit mobile version