DC vs SRH Arun Jaitley Stadium Pitch Report and Weather Report

DC vs SRH Arun Jaitley Stadium Pitch Report

DC vs SRH Pitch and weather Report: IPL 2024 का 35वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में 20 अप्रैल को खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में 7 में से 3 मैचों में जीत हासिल करके 6 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में छठवें स्थान पर है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन में धूम मचा रही है। टीम ने पैट कमिंस के नेतृत्व में अब तक खेले गए 6 मुकाबलों में से 4 में जीत हासिल कर ली है और पॉइंट्स टेबल में 8 अंक के साथ चौथे स्थान पर है।

Arun Jaitley Stadium Pitch Report

अरुण जेटली स्टेडियम की बाउंड्री छोटी होने के चलते यहां बल्लेबाजों को चौके-छक्के लगाने में आसानी से होती है। वहीं खेल आगे बढ़ने के साथ यहां स्पिनरों को अधिक मदद मिलती है। इस पिच पर पहली पारी का औसत स्कोर 164 रन है। जो भी टीम यहां टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी। DC की टीम ने इस मैदान पर 77 मुकाबले खेले हैं। 32 मैच में टीम को जीत और 43 मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

DC vs SRH Weather Report

राजधानी दिल्ली में आमतौर पर तापमान इन दिनों 35 से 40 डिग्री सेल्सियस के बीच रह रही है। ऐसे में खिलाड़ियों को गर्म मौसम में मैच खेलना होगा। चूंकि ये मुकाबला शाम को होगा तो फैंस और प्लेयर्स को कुछ हद तक गर्मी से राहत मिल सकती है। शनिवार को बारिश की 20 प्रतिशत संभावना जताई गई है।

ये भी पढ़ें: DC vs RCB WPL Final Highlights : आरसीबी ने जीता WPL 2024 का खिताब, दिल्ली को 8 विकेट से हराया

Exit mobile version