बिहार : फिल्मी अंदाज में की दलित नेता की हत्या, गोलियों से किया छली

Bhim Army Rakesh Paswan Murder

Bihar News :  बिहार में गुरुवार को अपराधियों का तांडव देखने को मिला। घटना वैशाली जिले की है, जहां लालगंज पंचदमिया में देर रात चार नकाबपोश चोरों ने भीम आर्मी के संरक्षक और जाने-माने दलित कार्यकर्ता राकेश पासवान की हत्या कर दी। इस हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है, लिहाजा एसपी और एसडीपीओ समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल राकेश के गांव से लेकर लालगंज थाने तक डेरा डाला हुआ है।

फिल्मी अंदाज में की हत्या

आपको बता दें कि इलाके के इस चर्चित दलित नेता की हत्या बिलकुल फिल्मी अंदाज में की गई। रिपोर्ट के मुताबिक, चार अपराधियों ने हत्या को अंजाम दिया और दलित नेता राकेश पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने राकेश को एक दर्जन से अधिक गोलियां मारी थीं। मिली जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड को अंजाम देने से पहले बंदूकधारियों ने राकेश के पैर छुए और फिर गोलियां चलाईं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्याकांड से आक्रोशित हुए लोग

इस खुलेआम हत्या को लेकर इलाके में कोहराम मच गया है। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है और आक्रोशित लोगों ने राकेश के शव को सदर अस्पताल से लालगंज ले गए, जहां पुलिस के आला अधिकारी लोगों से बात कर रहे हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए लाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस ने घटनास्थल से कई खाली कारतूस बरामद किए हैं, जिससे पता चलता है कि अपराधियों ने कितनी गोलियां चलाई थीं। घटना के बाद वैशाली के डीएम यशपाल मीणा व एसपी रवि रंजन कुमार लालगंज पहुंचे।

वैशाली पुलिस स्थिति की जांच कर रही है और उम्मीद है कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। हत्या क्यों की गई यह पता नहीं चल पाया है, लेकिन देखना यह होगा कि राकेश के घर पहुंचकर फायरिंग करने वाले बदमाश कब तक पकड़े जाते हैं।

Exit mobile version