Saturday, July 27, 2024
HomeIPLPBKS vs MI Pitch Report, Weather Report, IPL 2024 Match no. 33

PBKS vs MI Pitch Report, Weather Report, IPL 2024 Match no. 33

PBKS vs MI Pitch Report, Weather Report: IPL 2024 का 33वां मुकाबला 17 अप्रैल (गुरुवार) को पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच मुल्लांपुर, चंडीगढ़ में खेला जाएगा। मैच का आगाज भारतीय समयानुसार 7:30 PM बजे होगा जबकि टॉस 7 बजे किया जाएगा। मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर किया जाएगा जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर फ्री में देखी जा सकती है। बता दें कि प्वाइंट्स टेबल में पंजाब की टीम सांतवे स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम आंठवें स्थान पर है।

PBKS vs MI Pitch Report | मुल्लांपुर स्टेडियम पिच रिपोर्ट

पंजाब किंग्स का महाराजा यादवेंद सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम नया होम ग्राउंड है। मुल्लांपुर के इस क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन इसी आईपीएल में हुआ है। इसलिए यहां मैच भी काफी कम खेले गए हैं। ज्यादातर इस मैदान पर रणजी जैसे घरेलु क्रिकेट खेले गए हैं। इस पिच अभी तक खेले गए मुकाबलों में ज्यादा बल्लेबाजों को मदद मिली है। गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है और इस मैदान पर बैटिंग काफी आसान है।

PBKS vs MI Weather Report | चंडीगढ़ में मौसम का हाल

मौसम की बात करें तो चंडीगढ़ में मैच के दिन यानी 18 अप्रैल को वेदर अच्छा रहने वाला है। शुरु में मोहाली में तापमान 32 डिग्री के आसपास रहेगा। इसके बाद अंत तक यह 24 से 18 डिग्री तक गिर जाएगा। हालांकि, बारिश की कोई संभावना नहीं है। ऐसे में फैंस को पूरे 40 ओवर का मैच देखने को मिलेगा। इस सीजन दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो दोनों ही टीमों ने इस सीजन अब तक छह-छह मुकाबले खेले हैं। जिसमें पंजाब और मुंबई दोनों ने दो-दो मुकाबले में जीत दर्ज की है, वहीं चार में उन्हें शिकस्त मिली है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024, PBKS vs MI, Head to Head Stats, Probable Playing-11

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular