Up Crime: रात के अंधेरे में सनकी आशिक ने चलाई गोलियां, 3 साल के प्रेम प्रसंग को किया छली

Hamirpur News

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर के बसेला में मंगलवार की रात एक सिरफिरे प्रेमी ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी देर रात उसके घर पहुंचा और साथ चलने की जिद करने लगा। जब युवती ने साथ जाने से मना किया तो आरोपी ने पिस्टल से युवती को गोली मार दी। नतीजतन, उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतका पूर्व प्रधान की पोती थी। इस मामले को लेकर मृतका के दादा पूर्व प्रधान ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. दीक्षा शर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराध में इस्तेमाल पिस्टल को जब्त कर लिया गया है।

पूर्व प्रधान की पोती पर चली गोलियां

कोतवाली के बसेला गांव निवासी पूर्व प्रधान चेतराम अहिरवार ने मंगलवार की रात को बताया कि उनकी 20 वर्षीय पोती पूजा पुत्री रामकुमार अहिरवार अपनी मां छैना और दादी श्यामबाई के साथ छत पर सो रही थी। तभी रात करीब 1:30 बजे गांव के युवक पीछे से दीवार फांदकर पोती को जबरन उठा ले जाने की बात कहने लगे। जब उनकी पोती ने युवक को साफ इनकार किया तो आरोपी ने उसके पेट में तमंचे से गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर पूरा परिवार सहम उठा। युवती की मां और दादी ने मौके पर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह अंधेरे में बच निकला। परिजन फौरन पीड़िता को अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े: Bihar Crime : पानी टंकी की सीढ़ी पर शव लटका देखकर बांका में मचा कोहराम, जमीन विवाद में हत्या का आरोप

3 साल का प्रेम संबंध पल में हुआ खत्म

इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि युवक और युवती के बीच तीन साल से प्रेम संबंध थे। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। मामले को लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version