Cotton University Recruitment 2023: 10वीं पास पाए सरकारी नौकरी, जल्द करें आवेदन, 52000 हैं सैलरी

Cotton University Recruitment 2023

Cotton University Recruitment 2023: नवीनतम सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब्स की तलाश कर रहे उम्मीदवार इस शानदार मौके का लाभ उठा सकते हैं। दरअसल, कॉटन यूनिवर्सिटी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट Recruit.cottonuniversity.ac.in पर एक भर्ती नोटिस पोस्ट किया है। कॉटन यूनिवर्सिटी भर्ती (कॉटन यूनिवर्सिटी भर्ती 2023) ने चपरासी, एडमिनिस्ट्रेटिव हेल्पर, चौकीदार, माली, हॉस्टल बियरर, आया, कुक (कॉटन यूनिवर्सिटी भर्ती) के 45 रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक का उपयोग करके तुरंत आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन की अवधि 12 अप्रैल से शुरू हुई और 2 मई को बंद हो जाएगी।

पदों की संख्या

चपरासी/प्रशासनिक सहायक- 12 पद

चौकीदार- 7 पद

माली- 5 पद

हॉस्टल बेयरर- 13 पद

आया- 2 पद

कूक- 6 पद

सैलरी

इस भर्ती प्रक्रिया के लिए चुने गए उम्मीदवारों को 4400 रुपये ग्रेड पे के साथ 12,000 रुपये से 52,000 रुपये के बीच भुगतान किया जाएगा।

आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई को 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। असम सरकार के नियमों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु प्रतिबंध में छूट दी जाएगी।

योग्यता

उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से दसवीं कक्षा पूरी होनी चहिए। इसके अलावा कंप्यूटर कौशल, ड्राइविंग क्षमता, एएनएम (सहायक नर्स मिडवाइफ) प्रमाणीकरण, और एक प्रतिष्ठित खानपान प्रतिष्ठान में काम करने का अनुभव भी आवश्यक है।

यह भी पढ़े- UPSC Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तलाश हुई खत्म , भारत सरकार ने इन पदों पर निकली बेहिसाब नौकरियां

आवेदन लिंक

Cotton University Recruitment 2023 नोटिफिकेशन

Cotton University Recruitment 2023 अप्लाई लिंक

Exit mobile version