Coronavirus Updates : देश में फिर बढ़ा कोरोना का कहर, मृतकों की संख्या में भी हुआ इजाफा

Coronavirus Updates

Covid 19 Case In India : देश के कई राज्यों में लगातार कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है। कई शहरों में तो प्रतिदिन बड़ी संख्या में कोरोना (Corona) के मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिनों दिल्ली, मुंबई समेत देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस के केसों में बढ़ोतरी दर्ज की गई। इसके अलावा भारत में एक दिन में कोविड-19 (Covid 19 Case In India) के 7,830 नए मामलों की पुष्टी हुई हैं, जो 7 महीनों में सबसे ज्यादा है। इसी के साथ ही सक्रिय मामलों का आंकड़ा बढ़कर 40,215 हो गया है। जबकि मृतकों की संख्या बढ़कर 5,31,016 हो गई है।

यह भी पढ़ें- Corona & H3N2 Virus Symptoms : कोरोना और H3N2 वायरस के लक्षण में नहीं हो कंफ्यूज, जानिए दोनों के बीच का अंतर

दिल्ली में गई और दो लोगों की जान

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना (Covid 19 Case In India) के 980 नए मामले दर्ज किए गए। इसके अलावा संक्रमण दर 25.98 प्रतिशत पर पंहुच गई है। साथ ही राष्ट्रीय राजधानी में वायरस की चपेट में आने से दो और लोगों की मौत हुई है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि इन दोनों व्यक्ति की मौत कोविड-19 के कारण ही हुई हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें- Delhi Corona Update : दिल्ली में घातक हुआ कोरोना, तीन और लोगों की गई जान

Exit mobile version