Delhi Corona Update : राजधानी में भी डराने लगा कोरोना, स्वास्थ्य मंत्री ने दिया आश्वासन

Coronavirus Cases in Delhi

Coronavirus Cases in Delhi : देश में लगातार कोरोना वायरस के नए मामले दर्ज किए जा रहे हैं। इस समय उत्तर भारत के ज्यादातर इलाकों में वायरस के नए मामलों की पुष्टि हुई है। दिल्ली, महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे है।

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस (Delhi Corona Update) संक्रमण के करीब 1 हजार 537 नए केस दर्ज किए गए। जबकि इस दौरान कोविड-19 से 5 लोगों की जान भी गई है। इसके अलावा सोमवार को यहां 1 हजार 17 नए मामले सामने आए थे।

यह भी पढ़ें- Atiq Ashraf Murder : ‘खुद का नाम’ बनाने की आड़ में की अतीक-अशरफ की हत्या, जानिए लवलेश, सनी और अरुण का आपराधिक इतिहास

जानिए क्या कहा स्वास्थ्य मंत्री ने

बहरहाल कोरोने (Delhi Corona Update) के बढ़ते आंकड़ो के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा- ‘हमारे लिए ये आवश्यक है कि हम भय और उपेक्षा के चक्र को सामूहिक रूप से तोड़ें।’ इसके आगे उन्होंने कहा- महामारी की थकान को इससे निपटने की तैयारी, रोकथाम और प्रतिक्रिया के संबंध में हमारे प्रयासों को कम नहीं करने दें। आपको बता दे कि मंत्री मनसुख मांडविया ने ये बाते मंगलवार 18 अप्रैल को जी20 स्वास्थ्य कार्य समूह की दूसरी बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए कही।

यह भी पढ़ें- Coronavirus Update : नोएडा में बढ़ा कोरोना का कहर, जारी हुई नई गाइडलाइन

Exit mobile version