चिकन काटने वाले चाकू को बनाया हथियार, पुरानी रंजिश में उतरा युवक को मौत के घाट

up crime

up crime

उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।  गोरखपुर से होश उड़ा देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक की मुर्गा काटने वाले चाकू से हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है की वारदात को पुरानी रंजिश के कारण अंजाम दिया गया है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में राहुल यादव जो ड्राइविंग करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था उसकी पुरानी रंजिश के कारण सोमवार को हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक राहुल की हत्या उसी गांव के दो लोगो ने की है। जिनकी पहचान संतोष व करण नाम से की गई है। हत्या के आरोप में इन दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों से पता लगा है की, दोनों आरोपी का राहुल के साथ मनमुटाव चल रहा था, पहले भी राहुल को मारे पीटे जाने की घटना का पता लगा है।

 

हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके पर फरार हो गए। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। मामला बेलीपुर थाना क्षेत्र के जुड़ापुर गांव का है। पुलिस के अनुसार, राहुल का सोमवार की रात 8 बजे गांव के मोड़ पर संतोष और करण से किसी बात पर विवाद हो गया। जिसपर संतोष, करण, मनोज और पार्वती ने साथ मिलकर 24 साल के राहुल यादव की मुर्गा काटने वाले चाकू से कथित तौर पर हत्या कर दी।

 

गांव के मोड़ पर बैठे थे पांच से सात आरोपी

सोमवार शाम पांच बजे के करीब राहुल यादव की हत्या के लिए सात से आठ आरोपी गांव के नुक्कड़ पर बैठकर उसकी राह ताक रहे थे। राहुल को देखते ही बदमाशों ने चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। बीच-बचाव करने गए दो युवक भी चोटिल हो गए। आनन-फानन में गांव के लोग घायल राहुल को पास के अस्पताल ले गए। मगर, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, मृतक के भाई रोहित ने बताया कि वो बड़े भाई राहुल के साथ बाजार से आ रहे थे। इसी दौरान मोड़ पर 5-7 आरोपी बैठे थे। बता दे की आरोपी चिकन की दुकान चलाते हैं। दोनों ने मुर्गा काटने वाले चाकू से वारदात की है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

 

 

 

 

Exit mobile version